Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाए बिना शुरू हुआ ब्रिज निर्माण, लग रहा जाम

भोलेपुर रेलवे क्रासिग पर आए दिन जाम लगने के चलते ओवरनिर्माण की स्वीकृति मिली थी। बेवर रोड पर सेतु निगम ने निर्माण कार्य शुरू कराया। अतिक्रमण न हटने से सर्विस रोड नहीं बन सका। इससे आवागमन अभी भी ठप है। फतेहगढ़-फर्रुखाबाद मार्ग पर भोलेपुर में पिलर बनाने का काम शुरू हुआ तो यहां भी रास्ता न होने की वजह से आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 10:24 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 06:10 AM (IST)
अतिक्रमण हटाए बिना शुरू हुआ ब्रिज निर्माण, लग रहा जाम
अतिक्रमण हटाए बिना शुरू हुआ ब्रिज निर्माण, लग रहा जाम

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : भोलेपुर रेलवे क्रासिग पर ओवर-ब्रिज निर्माण के लिए बेवर रोड पर निर्माण शुरू कराया गया, लेकिन अतिक्रमण न हटने से सर्विस रोड अभी तक नहीं बनी। इससे आवागमन ठप पड़ा है। फतेहगढ़-फर्रुखाबाद मार्ग पर भोलेपुर में पिलर बनाने का काम शुरू हुआ तो यहां भी रास्ता न होने से आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है।

loksabha election banner

सेतु निगम ने करीब एक वर्ष पूर्व सिटी मजिस्ट्रेट व जिलाधिकारी को कई बार पत्र भेजकर चिह्नित किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए पत्र भेजे। इसी कारण निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका। मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्य की प्रगति की रिपोर्ट मांगी तो आननफानन में सेतु निगम ने निर्माण कार्य शुरू करा दिया। अतिक्रमण न हटने से सर्विस रोड नहीं बन सका। सर्विस रोड बिना ही फतेहगढ़-फर्रुखाबाद मुख्य मार्ग पर निर्माण शुरू होने से राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। कार्यदाई संस्था द्वारा सड़क पर गड्ढा खोदा गया है और टीनशेड लगा दिए गए हैं। वाहनों के निकलने के लिए कुछ जगह बची है। जल्दी निकलने के प्रयास में जाम लग जाता है। पहले दिन से ही घंटों जाम की स्थिति बननी शुरू हो गई है।

कार्यदाई संस्था सेतु निर्माण निगम के चेयरमैन ने बताया कि कई माह पूर्व अतिक्रमण हटाने के लिए पत्र भेजा गया। इसके लिए वह खुद भी कई बार अधिकारियों से मिल चुके हैं। इसके बाद भी कोई प्रयास नहीं किया गया। प्रोजेक्ट मैनेजर अरुण कुमार ने बताया कि डीएम को दोबारा पत्र भेजा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.