Move to Jagran APP

मोदी और योगी के खिलाफ गाली-गलौज व फर्जी वोटिंग करने का ऑडियो वायरल, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

UP News सपा समर्थक की ओर से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के अलावा जाति विशेष के ​खिलाफ गाली गलौज कर अभद्रता करने का आडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। एक अन्य मामले में पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर अभद्र पोस्ट डालने में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

By paras dubey Edited By: Abhishek Pandey Wed, 15 May 2024 09:03 AM (IST)
मोदी और योगी के खिलाफ गाली-गलौज व फर्जी वोटिंग करने का ऑडियो वायरल, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया

संवाद सूत्र, नवाबगंज। सपा समर्थक की ओर से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के अलावा जाति विशेष के ​खिलाफ गाली गलौज कर अभद्रता करने का आडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। एक अन्य मामले में पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर अभद्र पोस्ट डालने में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

गांव कडिउली निवासी एक सपा समर्थक युवक का अपने किसी मित्र से मोबाइल फोन पर बातचीत का वीडियो प्रसारित किया गया। जिसमें युवक द्वारा सपा प्रत्याशी की जीत व सपा की सरकार न बनने तक नींद न आने की बात कही गई।

बातचीत के दौरान युवक द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा जाति विशेष के खिलाफ गालियां दी गई। युवक द्वारा मतदान के दिन पांच फर्जी वोट डालने की भी बात की गई। पुलिस ने गांव कडिउली पहुंच युवक के बारे में जानकारी ली। युवक मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने युवक के दो स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

इसके अलावा गांव बलीपुर निवासी एक युवक द्वारा जातिविशेष को गाली गलौज व अभद्रता की पोस्ट अपनी फेसबुक पर प्रसारित कर दी। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

थानाध्यक्ष आमोद कुमार सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित आडियो की जानकारी हुई है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: यूपी की इस सीट पर बढ़ी भाजपा की टेंशन! इंडी गठबंधन ने की घेराबंदी तो पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा