Move to Jagran APP

लाखों की लागत से बना एएनएम सेंटर बदहाल, खिलड़ी-दरवाजे टूटे

संवाद सूत्र, शमसाबाद : गांव मंझना में लाखों रुपये की लागत से बना एएनएम सेटर बदहाल होता जा रहा ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 10:46 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 10:46 PM (IST)
लाखों की लागत से बना एएनएम सेंटर बदहाल, खिलड़ी-दरवाजे टूटे
लाखों की लागत से बना एएनएम सेंटर बदहाल, खिलड़ी-दरवाजे टूटे

संवाद सूत्र, शमसाबाद : गांव मंझना में लाखों रुपये की लागत से बना एएनएम सेटर बदहाल होता जा रहा है। वहीं यहां कर्मचारियों के आने से अराजकतत्वों ने खिड़की-दरवाजे भी तोड़ दिए हैं।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने बताया कि यहां एएनएम तैनात हैं, लेकिन वह कभी सेंटर पर नहीं बैठती हैं। वह इधर-उधर गांव में बैठकर टीकाकरण करती हैं। इनको विभाग द्वारा जो सामान मिला है उसका भी पता नहीं वह कहां रखते हैं। इस संबंध में वह लोग कई बार शमसाबाद सीएससी चिकित्सा प्रभारी से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इससे यह भवन अराजकतत्वों का अड्डा बन गया है। चिकित्सा प्रभारी डॉ. धन¨सह ने बताया कि एएनएम से सेंटर की सफाई प्रधान से मिलकर कराने तथा वही पर ही बैठकर कार्य करने के निर्देश दे दिए गए हैं। नगला नान में संविदा एएनएम अंजना से भी सेंटर की साफ सफाई कराकर वहीं बैठकर टीकाकरण करने को कहा गया है। दोबारा इन लोगों की सेंटर पर न बैठने की शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.