Move to Jagran APP

शौचालय का ताला न खोलने पर एंबुलेंस कर्मियों ने किया हंगामा

संवाद सूत्र नवाबगंज शौचालयों के गेट में पड़े ताले एंबुलेंस के ईएमटी व पायलट ने खुलवाने का

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 10:43 PM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 10:43 PM (IST)
शौचालय का ताला न खोलने पर एंबुलेंस कर्मियों ने किया हंगामा
शौचालय का ताला न खोलने पर एंबुलेंस कर्मियों ने किया हंगामा

संवाद सूत्र, नवाबगंज : शौचालयों के गेट में पड़े ताले एंबुलेंस के ईएमटी व पायलट ने खुलवाने का प्रयास किया। स्वास्थ्य कर्मियों के ताला न खोलने पर एंबुलेंस कर्मियों ने हंगामा कर दिया।

loksabha election banner

नवाबगंज सीएचसी पर लगीं 108 व 112 एंबुलेंस के ईएमटी व पायलट अस्पताल परिसर में ही पीछे बने आवासों में रह रहे हैं। रविवार सुबह अस्पताल कर्मियों ने परिसर में कर्मचारियों व मरीजों के लिए बने शौचालयों में ताला डाल दिया। जिससे अस्पताल में रुके मरीजों व एंबुलेंस के ईएमटी व पायलट को शौच के लिए लगभग दो किलोमीटर दूर खेतों में जाना पड़ा। एंबुलेंस कर्मी विवेक कुमार, सुरजीत, शक्ति राजपूत, राज शर्मा, अवनीश कुमार, विनय कुमार, प्रभात चौहान, सुनील कुमार, अजय कुमार आदि ने अस्पताल के कर्मचारियों से शौचालयों में लगे ताले खोलने को कहा। जिस पर स्वास्थ्य कर्मियों ने सामान चोरी होने का हवाला देकर ताला खोलने से मना कर दिया। जिस पर एंबुलेंस कर्मियों ने हंगामा किया। एंबुलेंस कर्मियों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को फोन कर समस्या का समाधान करने की मांग की। फार्मासिस्ट विनीत सचान ने बताया कि अस्पताल में चोरी होने की आशंका पर पीछे के गेट को ताला लगाकर बंद किया गया है। किसी भी शौचालय में ताले नहीं लगाए गए हैं। बेटे ने पिता को किया लहूलुहान

संवाद सहयोगी, कायमगंज : झगड़ालू आदतों से तंग आकर पिता ने डांटा तो युवक ने उनके सिर पर ही लोहे का प्लास मारकर लहूलुहान कर दिया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने पुत्र को पकड़ लिया है।

नगर से सटे गांव गढ़ी नूर खां निवासी प्रमोद कुमार गांव दमदमा के पास स्थित अपनी गोदाम पर बैठे थे। किसी दुकानदार ने वहां आकर शिकायत की कि उनका पुत्र उनसे झगड़ा करके गया है। इस पर पिता ने अपने पुत्र को बुलाकर फटकारा। डांट फटकार से नाराज पुत्र पिता से ही उलझ गया व उनके सिर पर लोहे का प्लास मार कर उन्हें घायल कर दिया। घायल पिता ने अपने पुत्र के खिलाफ कोतवाली में सूचना दी। पुलिस ने पुत्र को पकड़कर कोतवाली में बैठा लिया है। युवक को पीटकर बाइक व नकदी लूटी, मोबाइल तोड़ा

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : बाइक से घर जा रहे युवक को रास्ते में रोककर रविवार को लाठी-डंडों से पिटाई कर दी गई। जिससे वह घायल हो गया। हमलावरों पर 25 हजार रुपये व बाइक लूटने व मोबाइल तोड़ने का आरोप लगाकर तहरीर दी गई है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला खतराना निवासी यश दुबे बाइक से घर जा रहे थे। राजकीय इंटर कॉलेज के सामने कुछ युवकों ने उन्हें घेरकर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया। यश के पिता अमित दुबे ने आरोपित युवक व उसके साथियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी, जिसमें मारपीट कर 25 हजार रुपये व बाइक लूट लेने एवं मोबाइल तोड़ देने का आरोप लगाया गया है। रेलवे रोड चौकी प्रभारी रामकेश ने बताया कि वह घटनास्थल पर जांच करने गए थे। जिस युवक का नाम लिखा गया है, वह छात्र है। यश व आरोपित युवक के बीच मोबाइल पर तल्ख बातचीत हो गई थी। उसी को लेकर मारपीट की गई है। लूटपाट की पुष्टि जांच में नहीं हुई। ससुरालीजन से युवक को पीटा, नकदी जेवर छीनने का आरोप

संवाद सूत्र, नवाबगंज : मायके में रह रही पत्नी का घर में प्रसव कराने पर युवक ने आपत्ति की तो ससुरालीजन ने उसे पीट दिया। युवक ने नकदी व जेवर छीनकर फायरिग करने का आरोप लगाया। युवक ने ससुरालीजन के खिलाफ तहरीर दी।

गांव बघौना निवासी युवक की गर्भवती पत्नी पिछले पांच माह से अपने मायके थाना शमसाबाद के गांव ऊधौपुर नगला रह रही हैं। रविवार सुबह पत्नी के पुत्री होने की जानकारी पर युवक उसे देखने ससुराल गया था। युवक ने ससुरालीजन से घर पर प्रसव कराने पर आपत्ति की, तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ने पर ससुरालीजन ने युवक से मारपीट की। विवाद होने पर युवक अपनी बाइक लेकर मौके से भागा, तो ससुरालीजनों ने पीछा कर उस पर फायरिग की। युवक ने किसी तरह नवाबगंज के गांव सोना जानकीपुर पहुंचकर यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 112 पुलिस ने युवक से जानकारी लेकर उसे घर छोड़ आई। युवक ने विवाद के दौरान दस हजार रुपये व दो सोने की अंगूठी छीनने का आरोप लगाया। स्वजन के साथ थाना शमसाबाद पहुंचे युवक ने गांव ऊधौपुर नगला निवासी दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन देकर लौटा दिया। शमसाबाद थाना प्रभारी आरके रावत ने बताया कि घटना अभी उनके संज्ञान में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.