Move to Jagran APP

विधि मंत्री ने बनाई कचहरी वाहन स्टैंड की राह

कचहरी वाहन स्टैंड प्रकरण में मंगलवार को फैजाबाद बार

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 11:01 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 11:01 PM (IST)
विधि मंत्री ने बनाई कचहरी वाहन स्टैंड की राह
विधि मंत्री ने बनाई कचहरी वाहन स्टैंड की राह

अयोध्या : कचहरी वाहन स्टैंड प्रकरण में मंगलवार को फैजाबाद बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद त्रिपाठी के नेतृत्व में राजधानी में प्रदेश के विधि मंत्री बृजेश पाठक से मिला। मंत्री ने तुरंत जिलाधिकारी अनुज कुमार झा से फोन पर वार्ता की। वार्ता के बाद वाहन स्टैंड के लिए राह बनने लगी है।

loksabha election banner

प्रतिनिधिमंडल में विधायक इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू, उपाध्यक्ष अजय दुबे, भाजपा नेता विशाल मिश्र व राजीव पांडेय शामिल थे। वार्ता के बाद लौटने पर अध्यक्ष ने बताया कि विधि मंत्री को कचहरी वाहन स्टैंड समस्या का त्वरित निदान, वकालतखाना भवन का जीर्णोद्धार, कचहरी में पक्के चेंबर का निर्माण व पुराने भवन का जीर्णोद्धार कराने व सुविधायुक्त कैंटीन का निर्माण कराने की मांग का ज्ञापन भी दिया गया। मंत्री को वाहन स्टैंड के लिए कचहरी के आसपास के संभावित स्थलों के बारे में सुझाव दिया गया। मंत्री से यह भी कहा गया कि जब तक वाहन स्टैंड का स्थाई हल निकल नहीं जाता, तब तक कचहरी के निकट अधिकारियों के बंगलों के सामने के अतिक्रमण को हटवा दिया जाय, जिससे वाहनों को खड़ा करने में आसानी हो और रास्ता जाम की समस्या भी न रहे। इस संबंध में बुधवार को सामान्य सदन की बैठक भी बुलाई गई है, जिसमें विधि मंत्री से वार्ता की विस्तृत जानकारी दी जाएगी।

---------------

जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक शनिवार को

अयोध्या : वाहन स्टैंड की समस्या के स्थाई निराकरण व अन्य मुद्दों के लेकर शनिवार को वकालतखाना में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की जाएगी। रामजन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के पदाधिकारियों का इसमें सहयोग लिया जाएगा। अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद त्रिपाठी ने बताया कि इसके लिए सांसद लल्लू सिंह, विधायकों वेद गुप्त, रामचंद्र यादव, इंद्र प्रताप तिवारी खब्बू, शोभा सिंह व गोरखनाथ बाबा तथा महापौर ऋषिकेश उपाध्याय से संपर्क किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.