अयोध्या, जेएनएन। एक महिला को बार-बार फोन करके तंग करने के मामले में  थाना रामजन्म भूमि के प्रभारी निरीक्षक आरके गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस प्रकरण की जांच सीओ अयोध्या अमर सिंह को सौंपी गई है। पीडि़ता ने महिला आयोग व मुख्यमंत्री पोर्टल पर इसकी शिकायत की है। महिला से हुई बातचीत की कॉल रिकार्डिंग वायरल होने के बाद एसएसपी आशीष तिवारी ने निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया है। सीओ अयोध्या का कहना है कि दोनों पक्षों से बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला अयोध्या की रहने वाली है। 

यह है मामला 
महिला का आरोप है कि निरीक्षक बार-बार उससे फोन पर बात करते हैं। अश्लील बातें करने की कोशिश करते हैं। फोन नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया तो वह घर भी पहुंच गए और धमकाते हुए बात करने का दबाव बनाने लगे। महिला ने अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि निरीक्षक ने उसके परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। निरीक्षक की कॉल रिकार्डिंग भी पीडि़ता ने शिकायती पत्र के साथ उच्चाधिकारियों को भेजी है। 

रिकॉर्डिंग वायरल होने पर हरकत में आया महकमा 
रविवार को कॉल रिकार्डिंग वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा, जिसके बाद निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया। निरीक्षक ने इसे अपने साथ साजिश बताया है। निरीक्षक का कहना है कि महिला का संबंध लूट के एक आरोपी मुक्कू सिंह से है। मुक्कू पर गैंगेस्टर प्रस्तावित है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अपराधी तक पहुंचने व उसका राज जानने के लिए महिला से बातचीत हो रही थी। साजिशन महिला ने ये आरोप लगा दिया ताकि अपराधी बच सके।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Gupta