फैजाबाद : राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के संयोजन में जिला टीम के लिए आयोजित एथलेटिक्स ट्रायल में लगभग एक दर्ज विद्यालयों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। जिला स्कूली क्रीड़ा समिति के सचिव धर्मेंद्र ¨सह ने बताया कि इसी ट्रायल के आधार पर खिलाड़ियों का चयन मंडलीय प्रतियोगिता के लिए किया जाएगा।

डॉ. भीमराव अंबेडकर राज्य विद्यालयी क्रीड़ा संस्थान के मैदान पर आयोजित चयन ट्रायल के 100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में शरद तिवारी ने प्रथम, आलोक निषाद ने द्वितीय तथा राकेश कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-17 में प्रवेश यादव पहले, रोहित विश्वकर्मा दूसरे तथा ¨प्रस तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-14 में शिवम यादव को प्रथम, धर्मेंद यादव द्वितीय तथा आशुतोष ¨सह को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। 100 मीटर बालिका वर्ग में नेहा शर्मा ने प्रथम, जूही ने द्वितीय तथा सोनल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-17 में जागृति उपाघ्याय पहले, कोमल विश्वकर्मा दूसरे स्थान पर रहीं। अंडर-14 में सीमा यादव को प्रथम, शिवानी शर्मा को द्वितीय तथा अशिया वर्मा को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। बलिका 200 मीटर रेस अंडर -19 में अंशू ने प्रथम, नेहा वर्मा ने द्वितीय तथा राधिका मिश्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-17 में अकांक्षा मिश्रा को प्रथम, जागृति उपाध्याय को द्वितीय तथा नेहा वर्मा को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। अंडर-14 में शिवानी शर्मा पहले, अंकाक्षा पाल दूसरे, तथा सलोनी तीसरे स्थान पर रहीं। बालक वर्ग 1500 मीटर में मनोज प्रजापति ने प्रथम, राहुल यादव ने द्वितीय तथा अशीष यादव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर-17 में सूरज पाल को प्रथम, राुहल यादव को द्वितीय तथा शुभम चैरसिया को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। अंडर-19 400 मीटर में सुशांत शुक्ल पहले, आदर्श तिवारी दूसरे तथा सत्यनाम मिश्र तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-17 में मनीष तिवारी को प्रथम, आलोक निषाद को द्वितीय तथा सौरभ ¨सह को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। अंडर-14 में विकास कुमार ने प्रथम, आदर्श कुमार ने द्वितीय राजकीय तथा बृजेश वर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 800 मीटर रेस अंडर-19 बालक वर्ग में राहुल यादव पहले, लवकुश यादव दूसरे तथा वीरेंद्र यादव तीसरे स्थान पर रहे। 200 मीटर रेस अंडर-19 में शादाब खान को प्रथम, शरद तिवारी को द्वितीय तथा रोहित यादव को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। अंडर-17 में प्रवेश ने प्रथम, राहुल निषाद ने द्वितीय तथा अमित तिवारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-14 में अभिषेक तिवारी को प्रथम, ¨प्रस को द्वितीय तथा अनिकेत वर्मा को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

Posted By: Jagran