Move to Jagran APP

लापता बालिका का बोरे में मिला शव

फैजाबाद : मासूम बालिका के साथ अनहोनी की आशंका आखिरकार सच साबित हुई। लापता तीन वर्ष की

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Apr 2018 06:13 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2018 06:13 AM (IST)
लापता बालिका का बोरे में मिला शव
लापता बालिका का बोरे में मिला शव

फैजाबाद : मासूम बालिका के साथ अनहोनी की आशंका आखिरकार सच साबित हुई। लापता तीन वर्ष की बालिका का शव बोरे में घर से कुछ दूर मिलने के बाद परिवारीजनों के हलक से चीख निकल पड़ी। बोरे से उठ रही दुर्गंध को लेकर लोगों को आशंका हुई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस की मौजूदगी में बोरा खोल कर देखा गया तो उसमें बालिका का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। एसपी ग्रामीण ने बताया कि वारदात में बालिका के गांव के रहने वाले एक किशोर की मुख्य भूमिका थी। बदनीयती से उसने बालिका का अपहरण किया और असफल होने पर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके अलावा शव को छिपाने में मदद करने वाले उसके पिता-मां व भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। छानबीन में सामने आया है कि बोरे में बंधे शव को किसी छत से फेंका गया है। पुलिस ने पड़ताल की तो घटनास्थल पर स्थित एक मकान में रहने वाले परिवार की भूमिका संदिग्ध मिली है। पुलिस ने उस मकान की तलाशी ली तो वैसे ही बोरे मिले हैं, जिसमें मृतका का शव रखा था। घर से पुलिस को कुछ और भी साक्ष्य मिले हैं, जिससे वारदात में इसी परिवार के लोगों का हाथ होने की आशंका को बल मिला है। पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। संदेह के दायरे में आए परिवार के एक युवक का मृतका के घर आना-जाना था।

loksabha election banner

पूराबाजार संवादसूत्र के अनुसार महरागंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी तीन वर्षीय मासूम गत रविवार को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गई थी। बुधवार को बोरे से उसका शव मिला। इस घटना को लेकर गांव वालों में भी काफी आक्रोश है। ऐतहियातन तारुन, हैदरगंज व गोसाईंगंज की पुलिस को गांव में तैनात कर दिया गया है। एसपी ग्रामीण संजय कुमार का कहना है कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। अयोध्या विधायक वेदप्रकाश गुप्त ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.