Move to Jagran APP

सपा महासचिव ने लोकसभा चुनाव की बनाई रणनीति

जागरण संवाददाता, इटावा : शनिवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 10:00 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 10:00 PM (IST)
सपा महासचिव ने लोकसभा चुनाव की बनाई रणनीति
सपा महासचिव ने लोकसभा चुनाव की बनाई रणनीति

जागरण संवाददाता, इटावा : शनिवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने जिला पंचायत सभागार में जिला कार्य समिति की बैठक में भाग लिया। अपने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर बनाई गई कमेटी की जानकारी ली। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा। अपनी चुनावी रणनीति के तहत बूथ अध्यक्षों की लिस्ट व वोटर लिस्ट में अपने वोटरों के नाम लिखवाने की भी चर्चा करते हुए जानकारी ली। बीजेपी के बारे में बताते हुए कहा कि नोटबंदी से सभी लोग परेशान हुए। पहले गरीब आदमी को लगता था कि नोटबंदी से केवल बड़ा आदमी प्रभावित हुआ लेकिन सबसे अधिक गरीब आदमी परेशान हो गया है। बीजेपी मंदिर का मुद्दा लेकर आई है। मंदिर नहीं बनवाएंगे यह केवल चुनावी मुद्दा है। कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में जिक्र करते हुए बताया कि थानों व तहसील स्तर पर रिश्वतखोरी चरम सीमा पर है। तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार केवल किसानों की परेशानी की वजह से चली गई। किसानों की समस्याओं व आम आदमी की समस्याओं को अपने जिलाध्यक्ष के पास पहुंचाओ जिससे हम लोग उसकी समस्या को हल करवा सकें। रुपया पैसा तो केवल बीजेपी के पास है। अब आप लोगों को अपने प्रत्याशी को तन मन धन से चुनाव लड़वाना है। इटावा के एसएसपी का जिक्र करते हुए कहा कि कप्तान बहुत दब्बू हैं इनको हम पहले से जानते हैं। इतना कमजोर आदमी नहीं होना चाहिए।

loksabha election banner

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, पूर्व सांसद राम ¨सह शाक्य, पूर्व चेयरमैन फुरकान अहमद, पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता संटू, विमल भदौरिया मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.