मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

इटावा, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा के कचहरी परिसर में उस समय अजीबोगरीब हालात हो गए जब पीएसी का एक सिपाही समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर पहुंचा। वर्दी के साथ समाजवादी पार्टी की लगाकर यह सिपाही योगी आदित्यनाथ सरकार बर्खास्त करने की मांग करने लगा।

सिपाही का उसका कहना था कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। चारों ओर जंगलराज है। राज्यपाल राम नाईक को तत्काल इस सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। सिपाही बोला कि उसके लिए नौकरी से ज्यादा देश बड़ा है। इसी कारण देश में हो रहे अन्याय और अत्याचार के खिलाफ अब वह लडऩा चाहता है।

इटावा में पुरानी पीएसी गली थाना फ्रेंड्स कालोनी में रहने वाला पीएसी का सिपाही मुनेश यादव इन दिनों 49वीं बटालियन पीएसी नोएडा में तैनात है। प्रदर्शन करने कचहरी पहुंचे मुनेश ने वर्दी पहन रखी थी, सिर पर सपा की टोपी थी। मुनेश जब जिलाधिकारी कार्यालय के सामने पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिस वालों ने उसे घेरे में लेने का प्रयास किया लेकिन, वह वहां से गायब हो गया।

पुलिस उसके घर भी पहुंची लेकिन, वह नहीं मिला। उसके परिवार वालों के मुताबिक वह अवकाश पर घर आया है। कचहरी कैसे पहुंचा नहीं मालूम। उसकी पत्नी रूबी ने बताया कि मुनेश शराब पीता है घर आने पर मारपीट करता है। किसी ने शराब पिलाकर उनसे यह कार्य करवाया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप