संवाद सहयोगी, सैफई : क्राइम ब्रांच और सैफई थाना पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा चोरी का लगभग डेढ़ टन बिजली का तार व अन्य सामान सहित एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। चेकिग के दौरान पुलिस को यह सफलता जसवंतनगर रोड सैफई पर मिली।

थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रदेव यादव ने बताया कि वह क्राइम ब्रांच प्रभारी सत्येंद्र सिंह यादव के साथ संदिग्ध व्यक्ति और संदिग्ध वाहनों की चेकिग कर रहे थे तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी किए गए बिजली के तार व अन्य सामान को जसवंतनगर रोड सैफई स्थित अपने घर में बनी दुकान में छुपा कर रखे हुए है। सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए गए स्थान पर छापा मारा गया।

आरोपित दीपू उर्फ मनोज कुमार गुप्ता को पुलिस टीम द्वारा पकड़ने का प्रयास किया गया तो उसने दुकान का शटर डालकर भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस टीम द्वारा घेरकर पकड़ लिया गया। पुलिस टीम द्वारा दुकान को चेक करने पर उसमें से लगभग डेढ़ टन बिजली का तार व अन्य सामान कीमत लगभग 5.50 लाख रुपये बरामद किया गया। बरामद तार एवं अन्य सामान के संबंध में उसने बताया कि उसके पुत्र द्वारा बिजली के तार व अन्य सामान को चोरी करके लाया गया है, जो पूर्व में बिजली चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस