Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से नेपाली युवक की मौत

बरेली-ग्वालियर हाईवे पर बसरेहर थाना के कस्बा बसरेहर में बीच बाजार में पूर्वांचल बैंक के समीप एक स्कूटी सवार दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी की हालत गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:59 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 06:10 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से नेपाली युवक की मौत

संवादसूत्र, बसरेहर : बरेली-ग्वालियर हाईवे पर बसरेहर थाना के कस्बा बसरेहर में बीच बाजार में पूर्वांचल बैंक के समीप एक स्कूटी सवार दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी की हालत गंभीर बनी हुई है। मरने वाला युवक नेपाल की बस का परिचालक था। उसके नाम और पता के बारे में पता करने की कोशिश थाना पुलिस द्वारा की जा रही है। घायल युवक रामविलास पुत्र आसाराम निवासी लाडमपुरा थाना सैफई है। नेपाली युवक दिल्ली से काठमांडू (नेपाल) चलने वाली बस का परिचालक है। वह बस को लेकर दिल्ली से काठमांडू जा रहा था, तभी सोमवार की रात करीब एक बजे बस खराब हो गई। ऐसी स्थिति में वह मरम्मत का सामान लेने के लिए एक्सप्रेस-वे पर बने होटल से रामविलास को लेकर उसकी स्कूटी से इटावा आया और सामान लेकर लौट रहा था। कस्बा बसरेहर के बाजार से गुजरने के दौरान दुर्घटना में उसकी जान चली गयी। दुर्घटना की जानकारी देते हुए दुकानदारों ने बताया कि स्कूटी सवार दोनों युवक इटावा की तरफ से आ रहे थे, तभी इनकी गाड़ी सीसी सड़क से उतर गई और जब इन्होंने अपनी गाड़ी सड़क पर चढ़ाने चाही तो फिसल जाने की वजह से दोनों लोग सड़क पर जा गिरे और देखते ही देखते ट्रक की चपेट में आ गए। घायल युवक पीछे बैठा हुआ था। नेपाली परिचालक हेलमेट लगाए हुए था। ट्रक के पहियों के नीचे हेलमेट आने से चकनाचूर हो गया और नेपाली परिचालक का सिर फट गया। दुकानदारों ने घायल युवक को बसरेहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। गड्ढा होने से फिसली स्कूटी

loksabha election banner

कस्बा बसरेहर में सीसी सड़क का निर्माण सपा सरकार में लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कराया था। सड़क बने लगभग 17 साल हो चुके हैं। इन वर्षों में सीसी सड़क की जगह-जगह परतें खुल चुकी है और कन्नस निकल आयी यानी गड्ढे हो गए हैं। इस कारण लोग जब सीसी सड़क से नीचे उतारने के बाद वाहन को चलाने की कोशिश करते हैं तो दो पहिया वाहन का दबकर टायर फैल जाता है और असंतुलित होकर चालक सड़क पर गिर जाता है। करीब छह माह पूर्व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बसरेहर ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव के पुत्र की मौत इसी तरह हो गई थी। लेकिन प्रशासन ने अभी तक इस सड़क के टूटे हुए हिस्सों को सही नहीं कराया। इस वजह से आए दिन कस्बा बसरेहर में लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.