Move to Jagran APP

महिला के गले से चेन व मंगलसूत्र लूटा

संवाद सूत्र, बकेवर : कस्बे के भीड़भाड़ वाले भरथना मार्ग पर शनिवार की सुबह अपने भाई के सा

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 May 2018 10:43 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 10:43 PM (IST)
महिला के गले से चेन व मंगलसूत्र लूटा

संवाद सूत्र, बकेवर : कस्बे के भीड़भाड़ वाले भरथना मार्ग पर शनिवार की सुबह अपने भाई के साथ पैदल जा रही महिला के गले से मोटर साइकिल सवार लुटेरे सोने की चेन व मंगलसूत्र झपट्टा मारकर लूट ले गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों का पीछा भी किया किन्तु पुलिस लुटेरों को पकड़ न सकी।

loksabha election banner

सहसों थाना क्षेत्र के ¨सडौस निवासी 40 वर्षीय शांति देवी पत्नी संतोष कुमार अपने भाई जय प्रकाश पुत्र रमेश ¨सह के साथ शनिवार की सुबह साढ़े 10 बजे के करीब चौराहे से पैदल चलकर नेशनल हाईवे के भरथना चौराहे पर जा रहीं थी जैसे ही वह चौराहे से महज चार फर्लांग दूरी पर पहुंची होगी कि पीछे से एक मोटर साइकिल पर दो चैन स्नैचर आए और महिला के गले में पहनी सोने की चैन व मंगलसूत्र को झपट्टा मारकर स्ने¨चग करके मोटर साइकिल पर सवार होकर भरथना की ओर भाग गये। चैन स्नैचर गिरोह के दो सदस्यों द्वारा जिस समय यह वारदात अंजाम दी उस समय सभी राहगीर भौचक्के रह गए और चैन स्ने¨चग करने के बाद स्नेचर मौके से भाग गये। लूट की घटना से पीड़ित महिला ने इस घटना की सूचना अपने मोबाइल फोन से डायल 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरो का पीछा भी किया किन्तु पुलिस लुटेरों को पकड़ने में असफल रही। वहीं भीड़भाड़ वाले सबसे व्यस्ततम मार्ग भरथना रोड पर महिला के साथ चैन स्नै¨चग की घटी घटना से कस्बे के लोगों में भय व्याप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.