Move to Jagran APP

बहन पर भाई ने किया कुल्हाड़ी से हमला

संवादसूत्र, ऊसराहार (इटावा) : मकान के विवाद में भाई ने अपनी सगी बहन को कुल्हाड़ी मारकर घ्

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Feb 2018 03:02 AM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 03:02 AM (IST)
बहन पर भाई ने किया कुल्हाड़ी से हमला
बहन पर भाई ने किया कुल्हाड़ी से हमला

संवादसूत्र, ऊसराहार (इटावा) : मकान के विवाद में भाई ने अपनी सगी बहन को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। युवती को नाजुक हालत में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया। मां ने बेटे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया, पुलिस ने आरोपित भाई को कुल्हाड़ी के साथ पकड़ लिया वहीं भाई ने बहन के चरित्र को लेकर भी आरोप लगाया है।

loksabha election banner

नगला लक्षी में रविवार सुबह सात बजे उस समय कोहराम मच गया जब यहां रहने वाले विजय दुबे ने अपनी सगी बहन नीतू दुबे (35) पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर पर प्रहार से नीतू लहूलुहान हो गई और चारों ओर खून बिखरा देख घर में कोहराम मच गया। शोरगुल सुन ग्रामीणों ने विजय को कमरे में बंद कर दिया। सूचना पाकर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और विजय को खून से सनी कुल्हाड़ी के साथ पकड़ लिया। विजय ने थाना में पुलिस को बताया वह दिल्ली में रहकर नौकरी करता है और पिछले दो माह से गांव में ही रह रहा है। उसने बताया कि बहन नीतू शादी के बाद पति से विवाद होने के कारण मायके में ही पिछले आठ वर्ष से रह रही है। उसका चाल-चलन ठीक नहीं था, मैनपुरी जनपद से एक अनजान व्यक्ति लगातार उसके घर आने लगा। 15 दिन पूर्व ही उस अनजान व्यक्ति को घर आने से रोका तो बहन की शह पर उसने उसपर तमंचा तान दिया। विजय ने बताया कि शनिवार को अनजान व्यक्ति ने बाहर से दो लोगों को भी बुलाया था। रविवार सुबह भी उसकी बहन इसी बात को लेकर गाली-गलौज करने लगी जिसके बाद उसे कुल्हाड़ी मार दी लेकिन वह बच गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने विजय के साथ ही बाहर से बुलाए गए दोनों व्यक्तियों को भी पकड़ लिया, लेकिन बाद में नीतू की मां ने बताया कि बाहर से बुलाए व्यक्ति उसके रिश्तेदार थे, जिन्हें उसने पंचायत के लिए बुलाया था।

नीतू की मां ने बताई दूसरी कहानी

नीतू की मां सुशीला देवी ने अपने पुत्र विजय के विरुद्ध तहरीर देते हुए बताया कि उसकी बेटी नीतू पति से विवाद के कारण उसके साथ रह रही है। विजय कैंसर से पीड़ित है जो दिल्ली से दो माह से गांव आ गया और मकान व प्लॉट बेचने का लगातार दबाव बना रहा था। इसी पंचायत के लिए उसने अपने रिश्तेदार को शनिवार को बुलाया था। रात में काफी देर तक विवाद होता रहा और सुबह सात बजे उसने कुल्हाड़ी से नीतू पर हमला कर दिया। थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि नीतू की मां सुशीला देवी की तहरीर पर विजय के विरुद्ध जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.