जासं, एटा: रविवार को टीईटी की परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों की शहर में भीड़ उमड़ी। इसे लेकर शहर के अंदर जाम के हालात बने रहे। यातायात पुलिस को चौराहा और तिराहा पर मशक्कत करनी पड़ी। बस स्टैंड पर भी लोगों की अधिक संख्या में भीड़ लगी रही। इसे लेकर बसों में चढ़ने के लिए यात्रियों में मारामारी हुई।

शिक्षक पात्रता परीक्षा में जिले के साथ ही दूसरे जिलों से भी अभ्यर्थी शहर में पहुंचे। सुबह से शुरू हुई भीड़ के कारण शहर में जाम के हालात बन गए। परीक्षा देने के लिए लोग निजी वाहनों से भी पहुंचे। इसे लेकर सड़क पर वाहनों की संख्या अधिक होने से हाईवे पर कुछ समय के लिए जाम लग गया।

शहर के अंदर हाईवे पर जाम हालात होने के कारण यातायात पुलिस को भी चौराहा, तिराहा पर खड़े होकर मेहनत करनी पड़ी। पुलिस ने आड़े तिरछे वाहनों को ठीक कराते हुए जाम के हालात से लोगों को निजात दिलाई। शहर के साथ ही पुलिसकर्मियों को हाईवे बाइपास पर भी ड्यूटी देनी पड़ी। इससे वाहनों का सही तरह से संचालन हो और कोई भी परीक्षार्थी परीक्षा से वंचित न रह सके। बस स्टैंड पर लोगों की अधिक भीड़ होने के कारण बस में चढ़ने के लिए लोगों में धक्का मुक्की हुई। रोडवेज बस के अभाव में लोगों ने प्राईवेट वाहनों का भी सहारा लेना पड़ा। वहीं एआरएम राजेश यादव ने बताया कि हर मार्ग पर बसों की उपलब्धता रही है। अतिरिक्त कर्मचारी लगाकर बसों का समय पर संचालन कराया गया है।

Edited By: Jagran