Move to Jagran APP

अधेड़ ने उत्पीड़न से तंग होकर की थी खुदकशी

एटा: लोगों के दबाव में मेरे पति ने खुदकशी कर ली । यह आरोप मृतक की पत्नी ने लगाया है। उनका कहना है कि मेरा बेटा गांव की लड़की को ले गया था। इसके बाद से ही उस पर दबाव बना रहे थे। जिसे लेकर अधेड़ ने आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 05:44 PM (IST)
अधेड़ ने उत्पीड़न से तंग होकर की थी खुदकशी
अधेड़ ने उत्पीड़न से तंग होकर की थी खुदकशी

जागरण संवाददाता, एटा: लोगों के दबाव में मेरे पति ने खुदकशी कर ली । यह आरोप मृतक की पत्नी ने कुछ लोगों पर लगाया है। पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को दिए प्रार्थना पत्र में ग्राम खडौआ निवासी सुमित्रा देवी ने कहा कि 6 माह पूर्व उसका बेटा मुखेन्द्र गांव से लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले गया। तभी से लड़की का पिता और उसके रिश्तेदार उसे तलाश कर लाने का दबाव बना रहे हैं। आरोप है कि 27 फरवरी को लड़की के पिता और परिजनों द्वारा उसके पति चन्द्रभान को प्रताड़ित किया था। साथ ही धमकी भी दी थी यदि वह लड़की को जल्दी तलाश कर नहीं लाया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इसी बात से आहत उसके पति ने रात 10 बजे गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली थी।

पीड़िता के प्रार्थना पत्र पर एसएसपी ने बागवाला पुलिस को मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए। एसओ बागवाला अखिलेश कुमार ने बताया कि चन्द्रभान को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला गांव के ही गयादीन समेत तीन के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। उनका कहना है कि लड़की भगाने के मामले में मुखेन्द्र के दो साथियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम कई संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे चुकी है, लेकिन आरोपी मुखेन्द्र और लड़की हाथ नहीं लगी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.