एटा, जासं। अवागढ़ क्षेत्र में रविवार सुबह किशोर का शव उसके घेर में फंदे पर लटका मिला है। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

रविवार सुबह 5 बजे ग्राम नगला लोधा निवासी श्यामसुंदर की पत्नी सीमा देवी पशुओं को चारा डालने अपने घेर पर पहुंची तो दीवार में लगी बल्ली पर 14 वर्षीय बेटा शिवम का शव लटका देख उसकी चीख निकल गई। जिस पर आसपास के ग्रामीण जमा हो गए। जानकारी मिलते ही अन्य परिजन भी मौके पर जा पहुंचे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे आकर उतरवाया। इस दौरान मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात गांव में रह रहीं उसकी बुआ महारानी के नाती वीनेश का मंडप था। सभी लोग मंडप की दावत में शामिल होने गए थे।

मृतक के पिता का कहना था कि डेढ़ माह पूर्व उसने बेटी खुशबू की शादी की थी। तभी छोटे भाई से विवाद हो गया था। पिता ने उसी रंजिश के चलते बेटा की हत्या करने के बाद शव को फंदे पर लटकाने की आशंका जताई है। अवागढ़ के इंस्पेक्टर सुभाषबाबू ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकशी का प्रतीत होता है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। संबंधित मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस