Move to Jagran APP

राशन वितरण में लापरवाही पर होगी कड़ी कार्रवाई

एटा जासं। तीनों तहसीलों में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान फरियादियों ने समस्या समाधान के लिए 240 प्रार्थना पत्र अफसरों को सौंपे। इनमें से मौके पर 18 का ही निस्तारण हो सका। अलीगंज तहसील में विधायक सत्यपाल सिंह राठौर डीएम सुखलाल भारती और एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने मौजूद रहकर लोगों की समस्या व शिकायतें सुनीं। इस दौरान नगर और विभिन्न गांवों में राशन वितरण की शिकायतें लेकर कई लोग पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 10:58 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 06:23 AM (IST)
राशन वितरण में लापरवाही पर होगी कड़ी कार्रवाई
राशन वितरण में लापरवाही पर होगी कड़ी कार्रवाई

एटा, जासं। तीनों तहसीलों में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान फरियादियों ने समस्या समाधान के लिए 240 प्रार्थना पत्र अफसरों को सौंपे। इनमें से मौके पर 18 का ही निस्तारण हो सका।

loksabha election banner

अलीगंज तहसील में विधायक सत्यपाल सिंह राठौर, डीएम सुखलाल भारती और एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने मौजूद रहकर लोगों की समस्या व शिकायतें सुनीं। इस दौरान नगर और विभिन्न गांवों में राशन वितरण की शिकायतें लेकर कई लोग पहुंचे। इस पर डीएम ने पूर्ति विभाग को कड़ी निर्देश देते हुए कहा कि व्यवस्था में सुधार लाएं। जो डीलर राशन वितरण में लापरवाही बरत रहे हैं, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके अलावा अवैध कब्जा, पैमाइश, सफाई व्यवस्था आदि को लेकर भी कई शिकायतें रहीं। फरियादियों ने 113 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए। इनमें से मौके पर सात का ही निस्तारण हो सका। इस अवसर पर सीडीओ मदन वर्मा, सीएमओ डॉ. अजय अग्रवाल, एसडीएम पीएल मौर्य, डीडीओ एसएन सिंह कुशवाह, एएसडीएम एसपी वर्मा आदि अधिकारी मौजूद थे। तहसील एटा सदर में एडीएम प्रशासन केपी सिंह, एसडीएम नंदलाल सिंह, तहसीलदार दुर्गेश कुमार यादव ने जनसमस्याएं सुनीं। कुल 83 में से 9 का निस्तारण किया गया। जलेसर में एसडीएम अरुण कुमार, तहसीलदार आरके त्यागी की मौजूदगी में हुए समाधान दिवस में आईं कुल 44 शिकायतों में से दो का ही निस्तारण किया जा सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.