Move to Jagran APP

रोडवेज बस पलटी, साइकिल सवार की दबकर मौत

रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव बस में सवार डेढ़ दर्जन यात्री मामूली रूप से चुटैल

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 06:32 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 06:32 AM (IST)
रोडवेज बस पलटी, साइकिल सवार की दबकर मौत
रोडवेज बस पलटी, साइकिल सवार की दबकर मौत

जासं, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव हरीसिंहपुर के निकट बारिश के दौरान रोडवेज बस पलट गई, इससे साइकिल सवार दब गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दो घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद पुलिस को शव निकाल लेने में कामयाबी मिल पाई। हादसे के दौरान डेढ़ दर्जन यात्रियों के भी चोटें आईं।

loksabha election banner

बदायूं डिपो की रोडवेज बस मंगलवार को आगरा से बरेली जा रही थी। जब वह हरीसिंहपुर के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में सड़क से उतरकर पलट गई। वहां गड्ढा था। साइकिल सवार गड्ढे में जा गिरा और वह बस के नीचे दब गया। बस में 40 यात्री सवार थे, जिनमें से डेढ़ दर्जन यात्री भी मामूली रूप से चुटैल हो गए। हादसा होते ही सड़क से गुजर रहे लोग तत्काल पहुंच गए और उन्होंने यात्रियों को बस से निकाला। सभी यात्री सुरक्षित रूप से निकाल लिए गए, तब तक सूचना पुलिस को भी दे दी गई।

जिला मुख्यालय से एसडीएम सदर अलंकार अग्निहोत्री, सीओ सिटी राजकुमार तथा देहात कोतवाली, शहर कोतवाली, अवागढ़ आदि थानों का फोर्स भी पहुंच गया। जिस गड्ढे में बस पलटी थी उसमें पानी भरा हुआ था। गोताखोरों को भी लगाया गया, तब बस के नीचे दबे व्यक्ति का शव निकाला गया, जिसकी पहचान बाद में जिला अस्पताल में 55 वर्षीय रामविलास यादव मूल निवासी गांव नगला झम्मन तथा हाल निवासी वर्मा नगर एटा के रूप में की गई।

मृतक के परिवार वालों ने बताया कि रामविलास सुबह साइकिल से गांव गए थे, जहां से लौट रहे थे। इस बीच जो यात्री घायल हुए उनके अधिक चोट नहीं थी, इसलिए उन्हें दूसरी बस में शिफ्ट कर गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। जिला अस्पताल भी कोई घायल नहीं पहुंचा। उधर, अधिकारियों ने क्रेन और जेसीबी मंगाई जिनकी मदद से बस को उठाया गया, तब यातायात सुचारू हो पाया। दो घंटे तक वाहनों के निकलने में कठिनाई हुई। सीओ सिटी ने बताया कि बस में सवार यात्री मामूली रूप से घायल हुए थे, जिन्हें दूसरी बस में शिफ्ट कर रवाना कर दिया गया है। सड़क हादसों में चार घायल

जलेसर: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोग घायल हो गए, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नगर में तहसील के सामने मंगलवार को एक वाहन ने महिला सफाईकर्मी किन्नो देवी को रौंद दिया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि सकरौली क्षेत्र में जरानी पुलिस चौकी के सामने एक ट्रक ने मैक्स पिकअप में टक्कर मार दी, जिससे पिकअप मालिक सनम, ड्राइवर कल्लू व मुस्तकीम गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.