एटा, जासं। क्वारंटाइन सेंटरों में बरती जा रही अनियमितताओं को लेकर जागरण में बुधवार को प्रकाशित खबर पर डीएम ने केंद्रों पर छापेमारी की। यहां क्वारंटाइन किए गए लोगों को सख्त हिदायत दी कि हर हाल में सेंटरों में ही रहें। किसी भी सूरत में निर्धारित समय से पहले कोई जाता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जागरण ने आठ अप्रैल के अंक में कहीं ताले में बंद और कहीं घर जाने की छूट शीर्षक से खबर प्रकाशित की है। इसमें क्वारंटाइन सेंटरों का हाल देते हुए वहां बरती जा रही अनियमितताओं को उजागर किया। दहलई-जाजलपुर के क्वारंटाइन सेंटर में अव्यवस्थाओं को प्रमुखता के साथ उजागर किया गया था। इसके बाद प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सतर्क हुए।

डीएम सुखलाल भारती और एसएसपी सुनील कुमार सिंह हकीकत जानने को अलीगंज ब्लॉक क्षेत्र के दहलई स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, जैथरा ब्लॉक के मोईद्दीनपुर स्थित कस्तूरबा विद्यालय और शीतलपुर ब्लॉक के कुनावली स्थित कस्तूरबा विद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर पहुंचे। दहलई में 15, मुईद्दीनपुर में 12 और कुनावली में 10 लोग क्वारंटाइन किए गए थे। डीएम ने इन सभी लोगों से पूछताछ करते हुए खानपान की व्यवस्था और स्वास्थ्य का हाल जाना। साथ ही हिदायत दी कि यदि क्वारंटाइन सेंटर से भागने की कोशिश की तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरी तरह फिट घोषित होने पर ही उनको घर भेजा जाएगा। क्वारंटाइन सेंटर पर एक साथ समूह बनाकर न बैठें, शारीरिक दूरी का पूरी तरह पालन किया जाए। सीएमओ डॉ. अजय अग्रवाल, डीपीआरओ आलोक प्रियदर्शी आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस