Move to Jagran APP

एटा में मारहरा पुलिस ने अंतरजनपदीय तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

बरेली और बदायूं जनपद के हैं निवासी नकदी आभूषण व तीन असलहा बरामद

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 06:20 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 06:20 AM (IST)
एटा में मारहरा पुलिस ने अंतरजनपदीय तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

एटा: मारहरा पुलिस ने अंतरजनपदीय तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनसे आभूषण, नकदी तथा तीन असलहा व कारतूस बरामद किए हैं। इन अपराधियों ने मारहरा और मिरहची क्षेत्र में तीन वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

loksabha election banner

शनिवार रात पुलिस ने पिवारी चौकी के पास बंद पड़े विकास तोमर के ईंट भट्ठा के समीप से तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरों में बरेली जनपद के फतेहगंज वेस्ट क्षेत्र के मुहल्ला माली निवासी सलमान उर्फ मक्खी, अलीगंज क्षेत्र के मुहल्ला हैदरगंज निवासी हनीफ उर्फ तालिब उर्फ पप्पू सपेरा तथा बदायूं जनपद के बिनावर क्षेत्र के ग्राम उसैता निवासी पप्पू उर्फ टोडी शामिल हैं। लुटेरों से 20 हजार की नकदी तथा 480 ग्राम सोने-चांदी के आभूषण, एक फर्जी आधार कार्ड, एक मोटरसाइकिल तथा तीन तमंचा और छह कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पप्पू सपेरा और उसके साथियों ने बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए वह अपने साथियों का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने मिरहची क्षेत्र में कार का शीशा तोड़कर 50 हजार की नकदी उड़ाने और मारहरा क्षेत्र के नगला बाग और नगला ककरेट में दो मकानों से लाखों की चोरी स्वीकार की है। एसओ मारहरा अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि पप्पू सपेरा के खिलाफ बदायूं और बरेली जनपद में हत्या, डकैती, लूट और चोरी के 26 मामले दर्ज हैं, जबकि पप्पू उर्फ ओड़ी के खिलाफ आठ और मक्खी के खिलाफ छह मामले दर्ज बताए गए हैं। इन शातिर अपराधियों से संबंधित अन्य मामले पता किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.