एटा, जासं। कट ऑफ अंक 67 या अधिक पाने वालों को नियुक्ति देने के हाईकोर्ट की एकल पीठ के फैसले के खिलाफ डबल बैंच में सरकारी अपील करने के लिए बीएड और बीटीसी अभ्यर्थियों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में अभ्यर्थियों ने 7 जनवरी के शासनादेश का पालन कराने के लिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

जब 7 जनवरी को प्रदेश सरकार ने 69हजार शिक्षक भर्ती परीक्षा में नियुक्ति के लिए सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 65 फीसदी और आरक्षित श्रेणी के लिए 60 फीसदी मेरिट को सुनिश्चित किया था। जबकि हाईकोर्ट की एकल पीठ ने 67 कट ऑफ अंक व इससे अधिक पाने वालों को नियुक्ति देने का आदेश किया है। जिससे 7 जनवरी के शासनादेश के परिधि में आ रहे अभ्यर्थियों को काफी नुकसान हो रहा है। प्रदर्शन के बाद अभ्यर्थियों ने एकल पीठ के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट की डबल बैंच में अपील करने के लिए जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

इस मौके पर चेतन मिश्रा, अनुराग दीक्षित, अवधेश कुमार, प्रशांत कुमार, गौरव राजपूत, हरेंद्र सिंह, अनिल कुमार, अवनीश, शुभम पांडेय, मनवीर सिंह, राघवेंद्र सिंह समेत काफी संख्या में बीएड और बीटीसी अभ्यर्थी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप