जागरण संवाददाता, एटा: पिलुआ क्षेत्र में हाईवे पर दिल्ली से कानपुर जा रही रोडवेज बस सामने जा रहे ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चार यात्री घायल हो गए। इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो भाइयों समेत आठ लोग जख्मी हुए हैं।

बुधवार रात एक बजे रोडवेज बस सवारियां लेकर दिल्ली से कानपुर जा रही थी। जैसे ही बस पिलुआ क्षेत्र में जीटी रोड स्थित चौथामील पर पहुंची कि तभी सामने चल रहे ट्रक के चालक द्वारा सड़क पर गड्ढा होने के कारण ब्रेक लगाया। इसी बीच बस ट्रक से टकरा गई। हादसे की जानकारी मिलते ही यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल दिल्ली के मुहल्ला ब्रह्मनपुरी निवासी रेहान, कन्नौज जिले के कस्बा सौरिख निवासी सरला सक्सेना पत्नी हरीशचंद्र, हरदोई जिले के भीटी निवासी फरीद और तौफीन की पत्नी रजनी को जिला अस्पताल भिजवा दिया।

दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र में मेहता पार्क के समीप शराबी कार चालक ने टक्कर मारकर मुहल्ला जाटवपुरा निवासी विनोद कुमार, उनके भाई रोहित, आकाश और मारहरा दरवाजा निवासी आलोक को घायल कर दिया। इसके अलावा जीटी रोड स्थित गोशाला के पास ट्रक और ट्रैक्टर की भिड़ंत में फीरोजाबाद के एका क्षेत्र के ग्राम महाराजपुर निवासी शाहजहां, निधौलीकलां क्षेत्र के किशनपुर निवासी संजय, कमलेश घायल हुए हैं। एक अन्य हादसे में घायल जैथरा कस्बा के मुहल्ला गांधीनगर निवासी संदीप कुमार को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran