एटा, जागरण संवाददाता। अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में बटाई की फसल बेचने की कहने पर खेत मालिक ने वृद्ध और उनके पुत्र को डंडा व ईंट से प्रहार कर घायल कर दिया। इलाज के दौरान पिता की मृत्यु हो गई। वहीं मलावन थाना क्षेत्र में खेत में ट्रैक्टर का पहिया घुसने पर की पिटाई से घायल युवक ने दम तोड़ दिया।

मंगलवार को अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मद नगर बझेड़ा निवासी सत्यप्रकाश ने बताया कि उसने गांव के ही जागेश्वर सिंह का खेत बटाई पर लिया था। तंबाकू और धान को खेत मालिक ने अपने पास रख लिया। आरोप है कि 13 नवंबर को उसके पिता 80 वर्षीय सुखलाल ने पैसों की जरूरत होने के कारण जागेश्वर सिंह से तंबाकू और धान बेचने को कहा।

इसी बात पर डंडा और ईंट से प्रहार कर उसके पिता और उसे घायल कर दिया गया। घायल पिता को वह सोमवार को कस्बा स्थित स्वास्थ्य केंद्र से घर ले गया, जहां मंगलवार सुबह उनकी मृत्यु हो गई।

अलीगंज के इंस्पेक्टर क्राइम प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल सत्यप्रकाश की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मामला जागेश्वर के विरुद्ध पंजीकृत कर लिया गया है।

मामूली कहासुनी में गई जान

दूसरी ओर मलावन थाना क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुर नगरिया में छह नवंबर को 19 वर्षीय नरेद्र उर्फ बंटू ट्रैक्टर-ट्राली से खेत में गोबर खाद डलवा रहा था। तभी खेत से ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया निकलने को लेकर बबलू तथा उसके पुत्र शिवम व पृथ्वी सिंह से कहासुनी हो गई।

आरोप है कि कहासुनी के बाद बबलू और उसके पुत्रों ने पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया। स्वजन उसे इलाज के लिए दिल्ली ले गए, जहां सोमवार शाम उसकी मृत्यु हो गई। मलावन के इंस्पेक्टर देवेंद्र नाथ मिश्रा ने बताया कि स्वजन की ओर से संबंधित मामले में अभी कोई तहरीर नहीं तहरीर नहीं दी गई है।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट