मंगलवार को मक्का बेचने आए थे घर से

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार जागरण संवाददाता, एटा: गल्ला मंडी में वृद्ध की संदिग्धावस्था में मौत हो गई। वह मंगलवार को घर से मक्का बेचने के लिए आए हुए थे। रात को आढ़त पर रुक गए।

मंगलवार सुबह 9 बजे ग्राम नगला समल निवासी 65 वर्षीय हुकुम ¨सह दो कुंतल मक्का बेचने घर से गल्ला मंडी आए थे। परिजनों ने बताया कि रात को वह चंद्रप्रकाश गुप्ता की आढ़त पर रुक गए। वह इस आढ़त पर काम भी करते थे। बुधवार सुबह 6.30 बजे जब कुछ दुकानदारों ने आढ़त से 200 मीटर दूर हुकुम ¨सह को मृत अवस्था में पड़ा देखा तो वह दंग रह गए। उनकी जेब में मिली डायरी में लिखे मोबाइल नंबर से मामले की जानकारी परिजनों को दी गई। जिस पर पुत्र देवेंद्र व अन्य परिजन मंडी पहुंच गए। मृतक के पास जो मोबाइल था वह भी गायब बताया गया है।

कोतवाली नगर इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक के शव का बारीकी से निरीक्षण किया, लेकिन उनके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नजर नहीं आए। पुलिस ने संदिग्धावस्था में मौत होना मानकर शव को कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि वृद्ध की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

Posted By: Jagran