जासं, एटा : पिलुआ थाना क्षेत्र में सड़क किनारे अचेत पड़े मिले मारहरा थाना क्षेत्र के वृद्ध को स्वजन द्वारा स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया था। इसके बाद स्वजन उन्हें घर ले आए, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस मौत का कारण जानने के लिए उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पिलुआ थाना क्षेत्र में नगरिया मोड के पास बुधवार दोपहर मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम सराय जरैलिया निवासी 61 वर्षीय तोताराम अचेत हालत में पड़े मिले थे। स्वजन ने उन्हें कस्बा स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करा दिया, उनके शरीर पर चोट के निशान थे। हालात में सुधार न होने पर स्वजन उन्हें घर ले आए, जहां गुरुवार शाम उनकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र प्रेमपाल ने बताया कि उसके पिता महाराष्ट्र प्रांत के नासिक में टमाटर के कार्टूनों की पैकिग का काम करते थे।

पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद मृतक के पुत्र का कहना था कि 14 सितंबर को वह घर से निकल गए, उन लोगों ने समझा कि वह काम के लिए नासिक गए हैं, लेकिन वहां नहीं पहुंचे। सात दिन वह कहां रहे इस संबंध में प्रेमपाल कोई जानकारी नहीं दे सका। एसओ मारहरा अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि वृद्ध की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

Edited By: Jagran