Move to Jagran APP

व्यवसायी से बदमाशों ने की लूटपाट

जागरण संवाददाता, एटा : रोडवेज बस स्टैंड से डग्गेमार कार में बैठाकर ले गए व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारकर लूटपाट की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 10:45 PM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 10:45 PM (IST)
व्यवसायी से बदमाशों ने की लूटपाट

जागरण संवाददाता, एटा : रोडवेज बस स्टैंड से डग्गेमार कार में बैठाकर ले गए व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारकर उनसे नकदी व पिस्टल लूट ली और उन्हें सड़क किनारे फेंक दिया। कार में एक अन्य यात्री भी था, उसके साथ भी मारपीट की गई, लेकिन उसे रास्ते में लुटेरों ने उतार दिया। घायल व्यवसायी को आगरा रेफर कर दिया गया। उधर बदमाशों की कार भागते वक्त किसी वाहन से टकराकर सड़क किनारे गड्ढे में फंस गई, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

गांव धुमरी निवासी फाइनेंस कंपनी के मालिक धर्मेंद्र पुत्र शिवप्रताप ¨सह चौहान आगरा से बुधवार रात एटा रोडवेज बस स्टैंड पर आए थे, जहां से उन्हें धुमरी जाना था। तभी डग्गेमारी ईको कार वहां मौजूद थी, जिसका चालक जैथरा के लिए सवारियां बैठा रहा था। इस गाड़ी में धर्मेंद्र बैठ गए। इससे पहले जैथरा क्षेत्र के गांव नगला मंगली निवासी आशीष बैठा हुआ था। कार में चार अन्य लोग पहले से मौजूद थे। कार चालक गाड़ी को अलीगंज रोड पर न ले जाकर जीटी रोड पर ले गया, धर्मेंद्र ने इस पर आपत्ति जताई तो उसे चुप रहने के लिए कहा। गाड़ी में बैठे दोनों यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर बदमाशों ने मारपीट करके आशीष को मंडी समिति के निकट उतार दिया और धर्मेंद्र को लेकर चले गए। धर्मेंद्र के पास लाइसेंसी पिस्टल थी जिसे बदमाशों ने छीन लिया।

आगे ले जाकर व्यवसायी को लुटेरों ने गोली मार दी और सड़क किनारे फेंक दिया। उनके गोली पैर में लगी है, लेकिन शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोटों के जख्म हैं। व्यवसायी के साथ जमकर मारपीट की गई। गोली लगने के बाद धर्मेंद्र खुद निकटवर्ती पुलिस चौकी पर पहुंचे और पुलिस को घटना बताई। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। रात में शहर कोतवाली, देहात कोतवाली, मलावन, बागवाला पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन वे नहीं मिले। एटा-अलीगंज रोड पर क्षतिग्रस्त ईको कार एक गड्ढे में फंसी मिल गई। इससे पहले यह गाड़ी किसी वाहन से टकराई थी। कार पर नंबर प्लेट नहीं थी। पुलिस अब उसके चेसिस नंबर से गाड़ी मालिक का पता ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। इंस्पेक्टर सिटी कोतवाली पंकज मिश्रा ने बताया कि बदमाशों ने धर्मेंद्र से करीब 10 हजार रुपये नकद और उनकी लाइसेंसी पिस्टल लूट ली। इसी हथियार से उन्हें गोली भी मार दी। घायल की हालत खतरे से बाहर है। बदमाशों से बचे युवक ने सुनाई आपबीती

------------------------

बदमाशों द्वारा मारपीट करके कार से उतारे गए आशीष ने बताया कि उससे व धर्मेंद्र से बदमाशों ने उनके कारोबार के बारे में पूछा था, जिस पर धर्मेंद्र ने अपने व्यवसाय के बारे में बता दिया। इसके बाद एक बदमाश ने तमंचा निकाल लिया तो धर्मेंद्र ने भी पिस्टल तान दी, लेकिन तब तक बदमाशों ने उन्हें काबू में कर लिया। आशीष ने बताया कि उसके पास मात्र 180 रुपये थे वे भी लुटेरों ने छीन लिए। धर्मेंद्र को गोली मारने से पहले ही उसे बदमाशों ने कार से उतार दिया था। इसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन किया, लेकिन कोई रेस्पॉस नहीं मिला। इसके बाद आशीष ने अपने घर फोन किया और वह अपने परिजनों के साथ चला गया। पुलिस रात को उसके घर पहुंच गई और पूछताछ के लिए उठा लाई। पुलिस को अभी तक मामले की तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.