मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

एटा, जासं। कोतवाली नगर क्षेत्र के विकास भवन में स्थित केनरा बैंक में शनिवार रात तीन नकाबपोश जंगला तोड़कर अंदर घुस गए। बैंक में रखे कैश को वह कब्जे में कर पाते, तभी सायरन बज गया। मौजूद गार्ड और चौकीदार ने उनकी तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

अलीगंज रोड स्थित विकास भवन परिसर में केनरा बैंक की शाखा है। शनिवार रात तीन नकाबपोश चोर जंगला तोड़कर अंदर घुस गए। वह जैसे ही बैंक में रखे कैश की अलमारी तक पहुंचे तभी अचानक सायरन बज उठा। बैंक का सायरन बजते ही विकास भवन में मौजूद चौकीदार और तीन होमगार्ड की नींद टूट गई। उन्होंने विकास भवन परिसर और आसपास क्षेत्र में नकाबपोशों की तलाश भी की, लेकिन वह हाथ नहीं लगे। मामले की जानकारी कोतवाली नगर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी चोरों की तलाश भी की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

रविवार सुबह बैंक मैनेजर व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना के संबंध में चौकीदार और होमगार्डो से भी पूछताछ की। कोतवाली नगर इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर बबलू सिंह की तहरीर पर चोरी के प्रयास का मामला तीन अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। निशाने पर हैं बैंक

जीटी रोड स्थित केनरा की शाखा में दिनदहाड़े हुई लूट के बाद से ही इस बैंक की शाखाएं अपराधियों के निशाने पर हैं। शिकोहाबाद रोड स्थित केनरा बैंक की शाखा में भी जंगला तोड़कर चोरी का प्रयास किया जा चुका है। खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

वारदात के बाद पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं, जिनमें तीन नकाबपोशों को अंदर घुसते देखा गया है। चेहरा ढके होने के कारण पुलिस को कोई खास कामयाबी फुटेजों से नहीं मिली है। इंस्पेक्टर का कहना है कि नकाबपोशों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप