Move to Jagran APP

156 और कोरोना पाजिटिव, ग्रामीण बैंक के मैनेजर समेत चार की मौत

तमाम लोग आगरा अलीगढ़ सैफई नोएडा के अस्पतालों में भर्ती कराए गए हैं। हालात और अधिक बिगड़ने से कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेकाबू हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 04:54 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 04:54 AM (IST)
156 और कोरोना पाजिटिव, ग्रामीण बैंक के मैनेजर समेत चार की मौत
156 और कोरोना पाजिटिव, ग्रामीण बैंक के मैनेजर समेत चार की मौत

जागरण संवाददाता, एटा: कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो चुकी है। 324 घंटों के दौरान 156 लोग और संक्रमित पाए गए, इनमें कई महिलाएं, युवा और बच्चे भी शामिल हैं, जबकि ग्रामीण बैंक के मैनेजर सहित चार लोगों की मौत हो गई। मौत का यह आंकड़ा कोरोना की दूसरी पहर में पहली बार सामने आया है। पाजिटिव पाए गए लोगों में से कई को होम आइसोलेट किया गया है तथा कुछ विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराए गए हैं। इनमें से कम से कम 10 फीसद मरीजों की हालत अधिक खराब है।

loksabha election banner

रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 156 लोग संक्रमित मिले, जबकि शहर के नगला पोता में कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई, जबकि ग्रामीण बैंक विरामपुर के मैनेजर की हालत शनिवार को अधिक बिगड़ गई। उन्हें मथुरा के नयति हास्पीटल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वे एटा शहर के चित्रगुप्त कालोनी के निवासी थे। उनकी पत्नी की हालत भी नाजुक बनी हुई है। दोनों का इलाज नयति हास्पीटल में जाने से पूर्व आगरा के रवि हास्पीटल में चल रहा था। मैनेजर की पत्नी अभी भी नयति में भर्ती हैं। इसके अलावा साक्षी नगर निवासी एक अधेड़ की मौत हो गई तथा एक कोरोना पाजिटिव को मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया है।

सीएमओ कार्यालय द्वारा जारी की गई सूची में होली मुहल्ला में दो महिलाएं व एक पुरुष तथा विजय नगर कालोनी में एक युवक तथा एक महिला, किदवई नगर में एक महिला, जिनावली में तीन महिलाएं, मुहल्ला बोहरान अवागढ़ में एक महिला, इसी मुहल्ले में एक युवक, अवागढ़ की सीएचसी पर दो स्वास्थ्यकर्मी, प्रेम नगर में एक युवक, अलीगंज विकास खंड कार्यालय का एक कर्मचारी, कोतवाली अलीगंज का एक पुलिसकर्मी, बादशाहपुर में दो युवक, धौलापुर में एक महिला और पुरुष संक्रमित पाए गए हैं। बस स्टैंड पर 10, सिधी कालोनी में एक युवक, सोंगरा में एक युवक, शिकोहाबाद रोड एटा पर एक वृद्ध और एक महिला, भगीपुर में एक युवक, पशु चिकित्सालय में एक कर्मचारी, पिपहरा में किशोर, सहनऊआ में एक महिला, अवागढ़ ब्लाक में एक कर्मचारी, जलेसर के मुहल्ला अगरियान में एक महिला, जलेसर के ही शेरगंज में युवक, काजीपुर में युवक, थाना जलेसर में एक पुलिसकर्मी, रेजुआ में युवक, नकटा कुआ जलेसर में दो युवक, श्रीदेवीपुरम कालोनी में एक युवक, मुहलल द्वारिकापुरी में अधेड़, सिधी कालोनी में युवक, श्रृंगार नगर में दो युवक, आगरा रोड के एक कोल्ड स्टोर में दो युवक, जलेसर में छह युवक, पटियाली गेट पर एक महिला, एक बालक और एक युवक, शस्त्री नगर जैथरा, मिरहची, नगला ककरेट में एक महिला और दो युवक, जवाहर तापीय परियोजना में 20 कर्मचारी, सीएमओ आफिस में एक कर्मचारी, संजय नगर में महिला, पुरुष, शांतिनगर में एक बालक, एक युवती और एक युवक, कोतवाली अलीगंज में एक पुलिसकर्मी, मुहल्ला अलीगंज में दो युवक, पुलिस लाइन में महिला पुलिसकर्मी, कचहरी रोड, अवागढ़, हाउस में एक महिला, तीन पुरुष, पुलिस लाइन में एक और महिला पुलिसकर्मी, बस स्टैंड पर आठ, कैलाशगंज में एक युवक इसके अलावा चिलासनी, दतौली इसके अलावा गेहू, नगरिया ताज, नगला केसरी, गाजीपुर, सर्वोदय, मलावन पावर प्लांट में पांच और लोग संक्रमित पाए गए। सीएमओ डा. अरविद गर्ग ने बताया कि कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है। लोग बचाव के प्रति गंभीर हैं, टीका लगवाएं तथा प्रारंभिक लक्षण पाए जाने पर जांच जरूर कराएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.