Move to Jagran APP

समस्याओं का होगा समाधान, स्वास्थ्य मंत्री से करूंगा बात: कलराज

पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने शहर के भटवलिया स्थित डा.जेएन पांडेय के आवास पर शहर के चिकित्सकों के साथ बैठक की। इस दौरान इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कलराज मिश्र को अपनी समस्याओं से अवगत कराया, जिसमें प्रमुख रूप से पंजीकरण और पार्किंग को लेकर नए दिशा-निर्देश पर चर्चा की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 11:25 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 11:25 PM (IST)
समस्याओं का होगा समाधान, स्वास्थ्य मंत्री से करूंगा बात: कलराज
समस्याओं का होगा समाधान, स्वास्थ्य मंत्री से करूंगा बात: कलराज

देवरिया: पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने शहर के भटवलिया स्थित डा.जेएन पांडेय के आवास पर शहर के चिकित्सकों के साथ बैठक की। इस दौरान इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कलराज मिश्र को अपनी समस्याओं से अवगत कराया, जिसमें प्रमुख रूप से पंजीकरण और पार्किंग को लेकर नए दिशा-निर्देश पर चर्चा की।

loksabha election banner

सांसद श्री मिश्र ने कहा कि चिकित्सकों की समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। पंजीकरण में हो रही देरी के संबंध में स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर उनके सामने रखा जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत की है। गरीब लोग पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं करा पा रहे थे, उन्हें इस योजना का भरपूर लाभ मिलेगा। शासन ने देवरिया में राजकीय मेडिकल कालेज के निर्माण के लिए कार्यदायी संस्था राजकीय निर्माण निगम को नामित किया है। मेडिकल कालेज का जल्द ही मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री द्वारा शिलान्यास किया जाएगा। श्री मिश्र ने कहा कि मानक के अनुसार देवरिया का कोई भी चिकित्सालय आयुष्मान भारत में नहीं आ रहा है। इसके लिए जिलाधिकारी से पत्र भेजवाकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से वार्ता करूंगा, जिससे गरीब लाभान्वित हो सके। नक्शा पास कराने के संबंध में विकास शुल्क बढ़ाए जाने पर उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी से वार्ता करूंगा। इस दौरान डा.जेएन पांडेय, डा.के ¨सह, डा.केशवधर द्विवेदी ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इस अवसर पर डा.डीके पांडेय, डा.रणधीर ¨सह, डा.राजीव ¨सह, डा.प्रमोद त्रिपाठी, डा.जीएस त्रिपाठी, डा.ओपी मणि, डा.राकेश ¨सह, डा.शशि राय, डा.नागेंद्र पांडेय, डा.राकेश ¨सह, डा.राकेश मिश्रा, डा.विष्णु भास्कर मणि सहित तमाम चिकित्सक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.