Move to Jagran APP

झमाझम बारिश से शहर में जलभराव, गर्मी से राहत

रविवार की दोपहर एक बजे बारिश शुरू हो गई। करीब आधा घंटे तक तेज बारिश हुई।इसके बाद बारिश की रफ्तार धीमी पड़ गई। आसमान में बिजली की तड़तड़ाहट होती रही। बारिश का पानी सड़कों पर जमा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 01:37 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 01:37 AM (IST)
झमाझम बारिश से शहर में जलभराव, गर्मी से राहत
झमाझम बारिश से शहर में जलभराव, गर्मी से राहत

देवरिया: झमाझम बारिश से शहर में कई जगहों पर जलभराव हो गया। इस दौरान बिजली की तड़तड़ाहट से लोग सहम गए।

loksabha election banner

रविवार की दोपहर एक बजे बारिश शुरू हो गई। करीब आधा घंटे तक तेज बारिश हुई।इसके बाद बारिश की रफ्तार धीमी पड़ गई। आसमान में बिजली की तड़तड़ाहट होती रही। बारिश का पानी सड़कों पर जमा हो गया। रोडवेज, जिला अस्पताल, कलेक्ट्रेट, कृषि भवन समेत कई सरकारी कार्यालयों के परिसर में जलभराव हो गया। इसके अलावा राघवनगर, उमानगर, साकेतनगर, न्यू कालोनी, भटवलिया, रामनाथ दक्षिणी, देवरिया खास में सड़कों पर पानी जमा हो गया। पीडब्ल्यूडी डाकबंगला रोड पर जलभराव होने के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के देवरिया कसया मार्ग पर कोटवा मोड़ चौराहे पर सड़क के दोनों तरफ पानी का निकास न होने से बरसात में आने जाने वाले राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

हाल यह है कि सड़क के बाई तरफ गड्ढा बन गया है। जलभराव हो गया है। अतिक्रमण के चलते लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सड़क के किनारे की ,जमीन भी अगल-बगल के स्थानीय लोग एवं दुकान दुकानदार अपने कब्जे में ले लिया है। राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है तो ,जब सड़क से बड़े वाहन या छोटे वाहन गुजर रहे हैं तो पानी के छींटे से अगल-बगल के लोग भी परेशान हो जा रहे हैं। जलभराव से सांसत में राहगीर

देवरिया: मगहरा चौराहे के दोनों तरफ जाने वाले मार्ग सलेमपुर और करुअना की सड़कें टूट जाने और उसके गढ्ढे में पानी जमा हो जाने के कारण नारकीय स्थिति हो गई है। सड़क की पटरियां कीचड़ से सराबोर है जिससे चौराहे पर आने जाने वाले राहगीरों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। चौराहे के दो तरफ तो सड़क किनारे नालियों का निर्माण किया गया। लेकिन सलेमपुर और करुअना जाने वाले मार्ग पर नाली नही होने के कारण बरसात का पानी सड़क पर जमा हो जाता है । जिससे आने जाने वाले राहगीर उस पानी मे गिरकर चोटिल हो रहे हैं। व्यवसायी मुन्ना मद्धेशिया ने बताया कि इस मार्ग पर ही मेरी दुकान है जलभराव और कीचड़ होने के कारण कोई भी खरीददार इस मार्ग पर आने से कतरा रहा है। जिसके कारण धंधा भी बंद हो गया है। प्रतिदिन बाजार के लिए जाने वाले दोहनी मठिया निवासी ग्रामीण जयनाथ गिरि, आशुतोष ने बताया कि इस मार्ग पर कीचड़ होने से कई लोग गिरकर घायल हो जाते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.