Move to Jagran APP

शहीद के गांव में सीएम योगी को बुलाने पर अड़े ग्रामीणों ने रेल ट्रैक जाम किया

देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र के टीकमपार गांव के शहीद प्रेमसगार के गांव में अभी तक किसी मंत्री, शासन के प्रतिनिधि या जिला स्तरीय अधिकारी के न पहुंचने पर जबरदस्त गुस्सा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 02 May 2017 04:59 PM (IST)Updated: Tue, 02 May 2017 07:01 PM (IST)
शहीद के गांव में सीएम योगी को बुलाने पर अड़े ग्रामीणों ने रेल ट्रैक जाम किया
शहीद के गांव में सीएम योगी को बुलाने पर अड़े ग्रामीणों ने रेल ट्रैक जाम किया

देवरिया (जेएनएन)। शहीद प्रेम सागर के गांव टीकमपर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रेल ट्रैक जाम किया। टीकमपार गांव के सामने रेल ट्रैक जाम होने से वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन लगभग 45 मिनट से वहीं रुकी हुई है। इस ट्रेन के गोरखपुर पहुंचने का समय शाम 4:45 है, जनकी 5:05 बजे रवाना जो जाती है।

loksabha election banner

जम्मू-कश्मीर के सांभा सेक्टर में पाकिस्तानियों की बर्बर कार्रवाई में शहीद हुए देवरिया प्रेम सागर का पार्थिव शव आज उनके गांव आएगा। नई दिल्ली के पालम एयरपोर्ट से गोरखपुर उनका पार्थिव शव फ्लाइट से लाया गया जबकि वहां से गांव तक हेलीकाप्टर से लाया जाएगा। इसी बीच उनके गांव के लोग सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग पर सड़क जाम लगाकर प्रदर्शन किया। 

देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र के टीकमपार गांव के शहीद प्रेमसगार के गांव में अभी तक किसी मंत्री, शासन के प्रतिनिधि या जिला स्तरीय अधिकारी के न पहुंचने पर जबरदस्त गुस्सा है। शहीद का पार्थिव शव अभी गांव नहीं पहुंचा है, लेकिन उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने आसपास के हजारों लोग गांव में पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें: पुंछ में दी गई अंतिम विदाई, आज देवरिया आएगा शहीद प्रेम सागर का शव

यहां पर आधिकारियों की गैरमौजूदगी पर नाराजगी जताते हुए लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। गांव के बाहर चौराहे पर जाम लगाकर उन्होंने शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री के आने पर ही वह लोग अंतिम संस्कार करना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें: पाक गोलाबारी में देवरिया निवासी बीएसफ जवान प्रेमसागर शहीद

देवरिया के प्रेम सागर कल भारत व पाकिस्तान की सीमा पर पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में शहीद हो गए थे लेकिन आज तक उनके घर पर कोई जिला स्तरीय अधिकारी नहीं पहुंचा। केवल कल उपजिलाधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक कुछ समय के लिए पहुंचे थे। इसे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और गांव के सामने चौराहे पर मुख्य मार्ग जाम कर दिया। इस मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। अब लोग योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शहीद प्रेम सागर की बेटी ने कहा, पिता के बदले दुश्मनों के 50 सिर चाहिए

हेलीकाप्टर से लाया जाएगा शहीद का पार्थिव शव, तैयारी पूरी  

जम्मू के सांभा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की बर्बर कार्रवाई में शहीद हुए बीएसएफ जवान देवरिया जनपद के टिकमपार निवासी प्रेम सागर का पार्थिव शव आज शाम देवरिया जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन में लाए जाने की तैयारी पूरी कर ली गई है। अग्निशमन कर्मी हेलीपैड पर तैनात हो गए हैं। यहां से अधिकारी पुलिस लाइन से शहीद का पार्थिव शव उनके गांव ले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: आईएसआईएस अौर तालिबान जैसा अत्याचार कर रही पाक सेना: बलूच नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.