Move to Jagran APP

बनकटा में व्यापारी से पौने दो लाख की लूट

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुरा निवासी अनिल चौरसिया पुत्र श्रीकिशुन चौरसिया भाटपाररानी उपनगर के दुर्गा मंदिर रोड पर दुकान चलाते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 01:09 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 01:09 AM (IST)
बनकटा में व्यापारी से पौने दो लाख की लूट
बनकटा में व्यापारी से पौने दो लाख की लूट

देवरिया : बनकटा थाना क्षेत्र के ग्राम औगा के समीप बाइक सवार बदमाशों ने वसूली कर लौट रहे एक व्यापारी को असलहा लगाकर शुक्रवार की देर शाम पौने दो लाख रुपये लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बिहार की तरफ फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

loksabha election banner

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुरा निवासी अनिल चौरसिया पुत्र श्रीकिशुन चौरसिया भाटपाररानी उपनगर के दुर्गा मंदिर रोड पर दुकान चलाते हैं। साथ ही उनके सामान की आपूर्ति बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में भी किया जाता है। शुक्रवार को वह बाइक से बकाया की वसूली करने के लिए क्षेत्र में गए थे। वसूली कर वह लौट रहे थे, अभी वह औगा के समीप पहुंचे थे कि अचानक बाइक सवार दो बदमाश आ गए और उनको असलहा लगाकर उनके बाइक की चाभी निकाल ली। साथ ही उनके पास मौजूद पौने दो लाख रुपये ले लिया। इसके बाद वह फरार हो गए। इतना ही नहीं, बदमाश इनका मोबाइल भी ले लिए। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है। बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास चल रहा है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

युवक को मारपीट कर किया घायल

देवरिया : बरहज थाना क्षेत्र के बड़का गांव चौराहे पर एक युवक की कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश में पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी। जयनगर निवासी अजय सोनकर पुत्र महेंद्र सोनकर बड़का गांव गए थे, वहां पुरानी रंजिश में लवरछी के पांच युवकों ने घेर लिया और अजय की पिटाई करने लगे। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह अजय ने एक दुकान में छिप कर अपनी जान बचाई। उधर से गुजर रहे सीओ दिनेश सिंह यादव को लोगों ने जानकारी दी तो वह एक युवक को हिरासत में ले लिए। सीओ दिनेश कुमार सिंह यादव ने बताया कि पिटाई करने वाले एक युवक को पकड़ कर थाने लाया गया है। कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.