देवरिया : लॉकडाउन में लोगों की समस्याओं का समाधान कराने के लिए विकास भवन और कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित कंट्रोल रूम में वस्तुओं की अधिक कीमत लेने की शिकायतें आ रही हैं। सोमवार को लोगों ने कहा कि विक्रेता सब्जी व राशन की मनमानी कीमत ले रहे हैं। कुछ लोगों ने रसोई गैस की मांग की तो किसी ने अपनी अन्य समस्या बताई। प्रशासन ने लोगों की समस्याओं का निस्तारण कराया। इस दौरान कुल 157 फोन आए।

कलेक्ट्रेट के कंट्रोल रूम में बरहज के पीयूष पांडेय ने सब्जी न मिलने की बात कही। कर्मचारियों ने सब्जी भेजवाई। इंदिरा नगर निवासी रामकुमार मणि त्रिपाठी ने सैनिटाइजर नहीं मिलने की बात कही। किसी को बुखार आने की शिकायत थी तो किसी ने बाहर से आने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर रखने की मांग की। जिला समाज कल्याण अधिकारी रामपाल यादव, गौरव त्रिपाठी, विजय श्रीवास्तव ने समस्याओं का समाधान कराया। विकास भवन में आए 40 फोन

विकास भवन स्थित कंट्रोल रूम में 40 फोन आए, जिसमें सब्जी, किराना के दुकानदारों द्वारा अधिक दाम पर लेने तथा गैस सिलेंडर न मिलने की शिकायत की गई। सलेमपुर निवासी राकेश शर्मा ने निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर किराना का सामान बेचने की शिकायत की। दानोपुर निवासी चंद्रशेखर के पास दस से बारह पशु हैं। चारा समाप्त हो गया है। चारा चाहिए। कर्मचारियों ने चारा की व्यवस्था कराई। पटनवा पुल निवासी विजय कुमार सिंह ने किराना के दुकानदार पर अधिक रेट लेने का आरोप लगाया। एसडीएम व कंट्रोल प्रभारी सुनील कुमार सिंह, राजकुमार पांडेय, विजय शंकर यादव, संतोष वर्मा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस