Move to Jagran APP

50 क्विटल गेहूं बरामद, मुकदमा की तैयारी

रामपुर काऱखाना थाना क्षेत्र के रामपुर गौनरिया के निकट बुधवार की शाम को उपजिलाधिकारी सदर दिनेश मिश्र ने पिकअप पर लदा 50 क्विटल गेहूं पकड़ा जो कुशीनगर जनपद जा रहा था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 11:01 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 06:21 AM (IST)
50 क्विटल गेहूं बरामद, मुकदमा की तैयारी
50 क्विटल गेहूं बरामद, मुकदमा की तैयारी

देवरिया: रामपुर काऱखाना थाना क्षेत्र के रामपुर गौनरिया के निकट बुधवार की शाम को उपजिलाधिकारी सदर दिनेश मिश्र ने पिकअप पर लदा 50 क्विटल गेहूं पकड़ा, जो कुशीनगर जनपद जा रहा था। चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। रामपुर कारखाना पुलिस ने पिकअप को लेकर थाने आई। सरकारी बोरे में गेहूं भरा था। इस मामले में कुशीनगर के हाटा निवासी गल्ला कारोबारी अजीत बरनवाल पुत्र मोहन बरनवाल के खिलाफ 3/7 ईसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की तैयारी है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी अमित किशोर को किसी ने सूचना दी कि रामपुर कारखाना के जंगल बेलवा के निकट से एक पिकअप पर सरकारी खाद्यान्न लाद कर कुशीनगर जनपद ले जाया जा रहा है। डीएम ने तत्काल उपजिलाधिकारी सदर को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया। एसडीएम ने रामपुर गौनरिया के निकट पिकअप को पकड़ लिया व पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसडीएम ने डिप्टी आरएमओ जितेंद्र यादव, जिला पूर्ति अधिकारी विनय कुमार सिंह को सूचना दी। देर शाम जिला पूर्ति अधिकारी व डिप्टी आरएमओ, देसही देवरिया के मार्केटिग इंस्पेक्टर मुकेश शुक्ला मौके पर पहुंच गए। इस संबंध में जिला पूर्ति अधिकारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप पर 100 बोरों में 50 क्विटल सरकारी गेहूं लदा था। डीएम से अनुमति मिलने के बाद गल्ला कारोबारी अजीत बरनवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। डीएम के निर्देश पर देसही देवरिया के हाट शाखा जंगल बेलवा के गोदाम की जांच की जाएगी। इसके अलावा जनपद के अन्य गोदामों की भी जांच की जाएगी। यदि खाद्यान्न कम मिला तो विभागीय अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.