Move to Jagran APP

पहले चुराया मोबाइल, अब अश्लील वीडियो कर रहा वायरल

एसपी के यहां पीड़िता ने की शिकायत साइबर क्राइम सेल को मिली मामले की जांच -बरहज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा आरोपित गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 10:51 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 10:51 PM (IST)
पहले चुराया मोबाइल, अब अश्लील वीडियो कर रहा वायरल
पहले चुराया मोबाइल, अब अश्लील वीडियो कर रहा वायरल

देवरिया: एक युवती का मोबाइल पहले चुराया और उससे उसी मोबाइल के जरिये बात करने लगा। इस बीच युवती की शादी हो गई। अब युवती की शादी तोड़ने के लिए युवक दबाव बना रहा है। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है। इसकी शिकायत पीड़िता ने एसपी से की तो उन्होंने मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंप दी। टीम मंगलवार को आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

loksabha election banner

तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि कुछ माह पहले वह देवरिया आई थी, इस बीच मोबाइल किसी ने चुरा लिया। मोबाइल गायब होने के कुछ देर बाद मैं जब अपने दूसरे नंबर से उस नंबर पर फोन की तो एक युवक मुझसे बात करने लगा और जल्द ही मोबाइल वापस करने की बात कहने लगा। कई बार वह मुझसे बात भी किया। इस बीच मेरी शादी गोरखपुर हो गई। अब मुझे बदनाम करने के लिए उस मोबाइल में लोड फेसबुक के जरिये अश्लील वीडियो व अश्लील मैसेज डाल रहा है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसका लोकेशन बरहज में है। इसके बाद से पुलिस उसकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है। साइबर क्राइम सेल प्रभारी मुकेश मिश्रा ने कहा कि टीम लगी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.