Move to Jagran APP

फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप, धरना

देवरिया में बांसफोर समुदाय के लोगों ने धरना के बाद मुख्यमंत्री को डाक से पत्रक भेजा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 11:38 PM (IST)Updated: Fri, 13 Mar 2020 06:07 AM (IST)
फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप, धरना
फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप, धरना

देवरिया: होलिका दहन की रात बाइक सवार युवक को लगी गोली पर आरोपित पक्ष के लोगों ने सवाल उठाया है। गुरुवार की शाम आरोपित पक्ष के लोग शहर के रागिनी मोड़ के समीप धरना पर बैठ गए और फर्जी मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन भी किया। अंत में मुख्यमंत्री को संबोधित पत्रक डाक से भेजा। साथ ही शुक्रवार को एसपी से मिलकर अपनी बात कहने की बात कही।

loksabha election banner

आजाद हिद सेना के नेता ऋषि पांडेय के नेतृत्व में बांसफोर समुदाय के सैकड़ों लोग रागिनी मोड़ के समीप एकत्रित हो गए। उनका कहना था कि उनके समुदाय के चार लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमा गोरखपुर के शोएब ने दर्ज कराया है। यहां कोई गोली नहीं चली है और न ही किसी ने गोली मारी है। उसने साजिश के तहत ऐसा किया है। इसकी जांच की जाए। शोएब, सुफिया खातून, दानिश निवासी गोरखपुर जालसाजी कर एक जमीन को अपने नाम बता रहे हैं। जबकि उस जमीन पर हम लोग कई दशकों से निवास करते हैं। जिनके खिलाफ उन लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया है। प्रकरण की जांच की जाए और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान अमित कुमार, विकास कुमार, रमेश, राजकुमार, उदयराज, देवानंद, मालती, कन्हैया समेत अन्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.