देवरिया: रामपुर कारखाना के डुमरी गाव में एक व्यक्ति के घर चोरों ने

खिड़की के नीचे सेंध काट कर नकदी सहित लगभग छह लाख के जेवर व अन्य सामान उठा ले गए। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा मामले की जांच में जुट गई।

राम आशीष गोंड़ पुत्र लोरिक गोंड़ विदेश में रहकर नौकरी करते हैं। एक सप्ताह पहले ही वह घर आए हैं। रविवार की रात घर के सभी सदस्य भोजन करने के बाद छत पर सोने चले गए। देर रात चोरों ने मकान के बाहर लगी खिड़की के नीचे सेंध काट दिया और घर में घुस गए। अलमीरा का ताला तोड़कर चोरों ने 610 दरहम, 10 डालर, 30 हजार रुपये नकद सहित अलमीरा में रखा सोने का एक नथिया, दो टीका, दो मंगलसूत्र, दो चेन, दो अंगूठी और चांदी का तीन पायल, एक पाजेब और लैपटॉप भी चुरा लिया। सुबह जब परिजन छत से नीचे अंदर आए तो घटना देख तथा घर के अंदर बिखरे पड़े सामान को देख दंग रह गए । मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने परिजनों से बात कर घटना की छानबीन में जुट गए।

--------------------------------

जहां हुई चोरी वही लगता पुलिस का पिकेट प्वाइंट

रामपुर कारखाना: डुमरी चौराहे पर चोरी की घटना कोई नया नही है।हर माह एक चोरी हो जाती है। चौंकाने वाली बात यह है कि घटना स्थल पर ही पुलिस की पिकेट लगती है।मगर चोरी होती रही पुलिस वाले सोते रहे। लाखों का समान चोरी हो गया। ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों को इस बात की तनिक भी भनक नहीं लगी कि चोर कैसे आये और गए। जबकि चारो तरफ उजाला रहता है। बगल में स्वास्थ्य केंद्र के चलते आवागमन भी होता रहता है। मगर चोरों की चुस्ती पुलिस के सुस्ती पर भारी पड़ गयी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी है। तहरीर मिली है।जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021