Move to Jagran APP

देवरिया में हत्या व लूट के दो आरोपितों पर इनाम घोषित

देवरिया में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की हत्या व लूट के मामले में फरार दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह दी दबिश।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:59 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:59 PM (IST)
देवरिया में हत्या व लूट के दो आरोपितों पर इनाम घोषित
देवरिया में हत्या व लूट के दो आरोपितों पर इनाम घोषित

देवरिया : जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के चर्चित हत्या व लूट कांड के फरार दो आरोपितों पर एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने गुरुवार को 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी को एसओजी समेत कई टीमें लगाई हैं।

loksabha election banner

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनी बाग निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक सर्वेश्वर पटेल की 10 दिन पूर्व गोली मारकर हत्या करने के बाद बदमाश 5.40 लाख रुपये लूट ले गए थे। घटना का पुलिस ने 23 नवंबर को पर्दाफाश कर पुलिस ने पांच बदमाशों को जेल भेज दिया। घटना की साजिश रचने वाले एकलाख वारसी निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना व सरगना सोनू की बाइक पर साथ जाने वाले भोलू निषाद निवासी सिरजम थाना गौरीबाजार फरार हैं। एसपी ने दोनों पर इनाम घोषित कर दिया है। एकलाख वारसी भी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटका मिला युवक का शव

भलुअनी थाना क्षेत्र के लगड़ा में बुधवार की रात एक युवक का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। परिवार के सदस्य युवक के आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही कुछ भी कहने की बात कह रही है।

गांव के अमरनाथ (23) पुत्र मुख्खन रात में अपने कमरे में सोए। जब उनकी पत्नी रंजीता सभी को भोजन कराने के बाद कमरे में गई तो फाटक अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर भी जब फाटक नहीं खुला तो शोर किया। फाटक तोड़कर स्वजन अंदर गए तो अमरनाथ का शव फंदे से लटक रहा था। एक साल पहले अमरनाथ की शादी हुई थी। थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। भूमि विवाद में मारपीट, चार घायल

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के लाखोपार गांव में भूमि विवाद को लेकर गुरुवार को दो पक्ष में मारपीट हो गई। जिसमें हरिकेश, अंकेश यादव, राजकुमार व सत्येन्द्र घायल हो गए। कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार

भाटपाररानी थाने की पुलिस ने सोहगरा के समीप से एक युवक को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास से कट्टा व कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम अनुज शाह निवासी सोहगरा थाना गुठनी बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.