देवरिया: भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सुभाष चौक पर नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को जागरूक किया। इस मौके पर भाजयुमो के क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय बड़े ने कहा कि कार्यकर्ता श्रृंखला बनाकर प्रत्येक जनपद में सीएए के प्रति जागरूक कर रहे हैं। यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि देने के लिए बनी है। विरोधी दल लोगों को गुमराह कर देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं। हम विरोधियों के मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। जिलाध्यक्ष विधेश पांडेय, विशाल पांडेय, आकाश मिश्र, रुपम पांडेय, अमित मणि, राज दीक्षित, सचिन शुक्ला, जयदीप पांडेय, ओम तिवारी, शिवेश पांडेय, दुर्गेश वर्मा आदि मौजूद रहे।

--------

गोरखपुर रैली में जाएंगे कार्यकर्ता

देवरिया: भाजपा नगर मंडल की बैठक गरुलपार स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई, जिसमें सीएए के समर्थन में 19 जनवरी को महाराजा प्रताप इंटर कालेज गोरखपुर में होने वाली रैली के लिए कार्ययोजना तैयार की गई। इस मौके पर सदर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी अजय उपाध्याय, सह प्रभारी धनुषधारी मणि, नगर अध्यक्ष संजय पांडेय, नवीन सिंह, विजय पटेल, बंटी जायसवाल आदि मौजूद रहे।

------

रैली में शामिल होने के लिए बनाई रणनीति

भाटपाररानी, देवरिया: भाजपा की बैठक उपनगर स्थित कैंप कार्यालय पर मंडल अध्यक्ष राजेंद्र जायसवाल की अध्यक्षता में हुई, जिसमें 19 जनवरी को गोरखपुर में आयोजित होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई गई। भाजपा जिला महामंत्री अजय कुमार दुबे ने कहा कि रैली में विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जाएंगे। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष जय नाथ कुशवाहा, जिलामंत्री प्रेमलता गुप्ता, भानुप्रताप सिंह, सुरेश तिवारी, संतोष पटेल, शशि राय, सोमेश्वर नाथ तिवारी, सुरेंद्र सिंह टुनटुन, संजय पटेल आदि मौजूद रहे।

--

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस