Move to Jagran APP

गोरखपुर ने मुबारकपुर को 2-1 से हराया

क्षेत्र के मेहा हरहंगपुर स्थित इंटर कालेज परिसर में आयोजित मदनी ट्राफी 2019 आल इंडिया फुटबाल मैच के दूसरे दिन गोरखपुर व मुबारकपुर की टीम के बीच खेला गया, जिसमें गोरखपुर की टीम ने मुबारकपुर की टीम को 2-1 के अंतर से हरा कर प्रतियोगिता के अगले दौर में अपना स्थान पक्का कर लिया

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:50 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:50 PM (IST)
गोरखपुर ने मुबारकपुर को 2-1 से हराया
गोरखपुर ने मुबारकपुर को 2-1 से हराया

देवरिया : क्षेत्र के मेहा हरहंगपुर स्थित इंटर कालेज परिसर में आयोजित मदनी ट्राफी 2019 आल इंडिया फुटबाल मैच के दूसरे दिन गोरखपुर व मुबारकपुर की टीम के बीच खेला गया, जिसमें गोरखपुर की टीम ने मुबारकपुर की टीम को 2-1 के अंतर से हरा कर प्रतियोगिता के अगले दौर में अपना स्थान पक्का कर लिया। खेल की शुरुआत में मुबारकपुर की टीम ने खिलाड़ी ने पहला गोल दागा। वहीं हाफ के बाद गोरखपुर की टीम ने दो गोल दागकर टीम को जीत दिलाई। मुख्य अतिथि डा.सेराज अहमद रहे। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के साथ खेल का शुभारंभ किया।

loksabha election banner

मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल का मैदान ऐसा मंदिर होता है,जहां आपसी भाइचारे की डोर मजबूत होती है। सामाजिक समरसता कायम करने में खेल एक महत्वपूर्ण कड़ी है। खिलाड़ी चाहे ¨हदू हो या मुस्लिम हारने वाला हो या जितने वाला सभी एक दूसरे से गले मिल कर बधाई देते है। विशिष्ट अतिथि व्यवसायी बिल्गु गुप्ता ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस तरह के खेलों का आयोजन सराहनीय है। कमेंट्री अब्दुल रब ने किया। वहीं मैच के आयोजक ग्राम प्रधान तल्हा खां व फखरुद्दीन खां ने बताया कि मैच के तीसरे दिन मंगलवार को नेपाल व मदनी स्पोर्टिंग क्लब मेहा की टीमों के बीच खेला जाएगा। इस दौरान बैजनाथ शर्मा, सुधीर, अम•ाद खान, अमीरुद्दीन मास्टर, अबूबकर, चुन्नू, मुन्ना, लड्डन, वसीम, अबरार, नसीमुद्दीन, फिरोज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.