देवरिया: भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक बुधवार को गरुड़पार स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई, जिसमें पार्टी की तरफ से चलाए जा रहे कार्यक्रमों को सफल बनाने पर विचार-विमर्श किया गया।

जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक माह पूरे होने पर 16 सितंबर को सभी विधानसभा क्षेत्रों में काव्यांजलि कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें अटल जी की इक्यावन कविताओं व विभिन्न कवियों की लिखी कविताओं का पाठ होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से अंत्योदय के प्रणेता पं. दीन दयाल उपाध्याय के जन्म दिवस 25 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में कार्यांजलि का आयोजन होगा। जिसके तहत हर मंडलों में मेडिकल कैंप लगाया जाएगा। पूर्व जिलाध्यक्ष मारकण्डेय शाही इसके समन्वयक होंगे। साथ ही 25 मंडलों में लगने वाले मेडिकल कैंप के लिए भी एक एक कार्यकर्ता को प्रभारी बनाया गया है। मेडिकल कैंप में आयुष्मान भारत योजना के बारे में भी लोगों को जागरूक किया जाएगा।

अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामधनी गोंड ने कहा कि मेडिकल कैंप लगवाकर हम गरीबों के इलाज की ¨चता भी करेंगे। काव्यांजलि के जिला संयोजक दिनेश त्रिपाठी ने कहा कि काव्यांजलि कार्यक्रम के लिए सभी विधायक अपने-अपने विधान सभा क्षेत्र के संयोजक बनाए गए है। बूथ प्रबंधन के जिला संयोजक सीपी ¨सह ने कहा कि पार्टी द्वारा बूथों के पुनर्गठन के लिए सभी मंडलों की समीक्षा बैठक 14 सितंबर को होगी। इस दौरान विजय कुमार दुबे, त्रिगुणायक विश्वकर्मा, भूपेंद्र ¨सह, जयनाथ कुशवाहा, श्रवण ¨सह, अजय शाही, संजय ¨सह, संजय राव, अजय कुमार दुबे, अजीत ¨सह, नित्यानंद पांडेय, अंबिकेश पांडेय, अजय उपाध्याय, श्रीनिवास मणि, छेदी प्रसाद, हाकिम ¨सह, अंकुर राय, विस्तारक प्रशांत, सुनील स्नेही आदि उपस्थित रहे।

----------------

Posted By: Jagran