Move to Jagran APP

देवरिया में आधी रात को घर में घुसे चोर को पकड़ने गए शिक्षक पर फायरिंग, एक आरोपित पुलिस हिरासत में

खुखुंदू के बतरौली गांव में रात को एक बजे एक घर में घुसे चोर को शिक्षक ने पकड़ा तो पीछे से दूसरे ने वार कर दिया। अनियंत्रित होने पर शिक्षक के ऊपर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। हिरासत में लिए गए आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sat, 27 May 2023 11:50 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 11:50 AM (IST)
देवरिया में आधी रात को घर में घुसे चोर को पकड़ने गए शिक्षक पर फायरिंग, एक आरोपित पुलिस हिरासत में
चोर को पकड़ने गए शिक्षक पर फायरिंग। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

देवरिया, जागरण संवाददाता। देवरिया जिले के खुखुंदू क्षेत्र के बतरौली गांव में एक घर में घुसे चोर को शिक्षक ने पकड़ लिया। हालांकि उसके साथी ने शिक्षक पर फायरिंग कर चोर को छुड़ा लिया और दोनों फरार हो गए। संदिग्ध बताए जा रहे एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

बतरौली गांव के रहने वाले दुर्गमान यादव बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षक हैं। रात को भोजन करने के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गए। लगभग एक बजे रात को अचानक मकान में खटपट होने की आवाज आई तो वह जग गए। उन्होंने देखा कि उनके कमरे से कोई भाग रहा है। उन्होंने दौड़ाकर पकड़ लिया। इस बीच पीछे से एक उसका साथी आया और उनके ऊपर किसी सामान से वार किया। इसके बाद फायरिंग कर अपने साथी को छुड़ाकर लेकर चला गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। पुलिस भी पहुंची। शिक्षक का कहना है कि उसमें गांव का एक युवक शामिल था, जिसे उन्होंने पहचान लिया। पुलिस ने संदिग्ध बताए जा रहे युवक को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। दुर्गमान का कहना है कि उनके घर से चोर 42 हजार नकद, साढ़े चार लाख रुपये के आभूषण भी ले गए हैं। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.