देवरिया:मुहर्रम का त्योहार शांतिपूर्ण रुप से संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने अपनी ताकत झोंक दी है। रविवार की शाम डीएम अमित किशोर व एसपी डा.श्रीपति मिश्र के नेतृत्व में पुलिस बल ने शहर में पैदल मार्च किया। साथ ही कुछ समस्या दिखी तो संबंधित अधिकारियों को ठीक करने का निर्देश भी दिया। अधिकारियों ने लोगों ने अमन-चैन के बीच त्योहारों को मनाने की अपील की।

शाम को कोतवाली से डीएम अमित किशोर, एसपी डा.श्रीपति मिश्र, एडीएम प्रशासन राकेश पटेल, एसडीएम दिनेश मिश्र, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय के साथ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी व पीएसी के जवान शहर में पैदल मार्च के लिए निकले। यह अमर ज्योति चौराहा, कसया ओवरब्रिज, रेलवे स्टेशन, रेलवे स्टेशन, अबूबकरनगर, मालवीय रोड, सुभाष चौक पहुंचे, इस बीच लोगों से मुलाकात भी की। कुछ जगहों पर तार लटकते हुए नजर आए तो डीएम ने बिजली विभाग के अधिकारियों को उसे टाइट कराने का निर्देश दिया। इसके बाद वाहन से सभी अधिकारी कर्बला पहुंचे और वहां की व्यवस्था को देखी।

रविवार की शाम लार कस्बा में एसडीएम डा.संजीव यादव व सीओ वरुण मिश्र के नेतृत्व में पुलिस ने पैदल मार्च किया। इस दौरान लार थानाध्यक्ष वीके सिंह गौर, सलेमपुर कोतवाल अनिल पांडेय, मईल थाने के प्रभारी निरीक्षक रविद्र कुमार रवि समेत पुलिस बल मौजूद रहा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप