Move to Jagran APP

नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित को भेजा जेल

कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-मदनपुर मार्ग स्थित एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2021 12:15 AM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2021 12:23 AM (IST)
नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित को भेजा जेल
नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित को भेजा जेल

देवरिया : कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-मदनपुर मार्ग स्थित एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें जेल भेज दिया गया है। मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बेटी शौच को जा रही थी। इसी दौरान अकेला देख आरोपित ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर वह भाग निकला। पुलिस ने आरोपित चंदन मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल जितेंद्र टंडन ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

ट्रेन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

देवरिया: सलेमपुर-भटनी रेल मार्ग पर शनिवार को बरसीपार गांव के सामने रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से प्राथमिक विद्यालय पुरैनी पतलापुर के प्रधानाध्यापक की मौत हो गई।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के मठिया पठान गांव निवासी नुरूद्दीन खां कोतवाली थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पुरैनी पतलापुर में प्रधानाध्यापक थे। शनिवार को वह घर से स्कूल गए थे। स्कूल से हरनही गांव में एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। बरसीपार के पास रेल लाइन पार कर रहे थे कि भटनी से वाराणसी जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए। उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने मौके पर मिले आधार कार्ड के आधार पर उनकी पहचान की और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने मृतक के पाकेट में मिले मोबाइल फोन से उनके घर सूचना दी। ट्रैक्टर ने बाइक सवार महिला को रौंदा, मौत

खुखुंदू: सलेमपुर- देवरिया मार्ग पर खुखुंदू पेट्रोल पंप के समीप महिला को ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका मूंगफली देवी खुखुंदू गांव की निवासी थी। वह नाती आकाश के साथ बेटी की ससुराल हरपुर जा रही थी।

क्रिकेट खेलने के दौरान मारपीट, युवक गंभीर

खुखुंदू: थाना क्षेत्र के मुजुरी खुर्द गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक को पिटाई कर घायल कर दिया गया। युवक को गंभीर चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। मुजुरी खुर्द गांव निवासी मीरा देवी ने पुलिस को बताया कि बेटा विजय पाल खेलने गया था। वहां कुछ लड़कों से विवाद हो गया। लड़कों ने विजय के सिर पर स्टंप से प्रहार कर दिया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्र ने कहा कि सूचना मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अपशब्द बोलने से मना करने पर दंपती की पिटाई

देवरिया: थाना क्षेत्र के भलुआ गांव में अपशब्द बोलने से मना करने पर दंपती की पिटाई करने का मामला सामने आया है। भलुआ गांव निवासी अनीता देवी ने आरोप लगाया है कि बगल का एक व्यक्ति शराब के नशे में अपशब्द बोलने लगा। मना किया तो वह उग्र हो गया और मारने पीटने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.