Move to Jagran APP

दो दुकानदारों के विरुद्ध महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा

कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी के बाद भी लोग सचेत नहीं हो रहे हैं। शहर में कोविड नियमों का उल्लंघन जारी है। शनिवार को एसडीएम व प्रभारी निरीक्षक ने मालवीय रोड की दुकानों में छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 10:49 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 10:49 PM (IST)
दो दुकानदारों के विरुद्ध महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा

देवरिया: कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी के बाद भी लोग सचेत नहीं हो रहे हैं। शहर में कोविड नियमों का उल्लंघन जारी है। शनिवार को एसडीएम व प्रभारी निरीक्षक ने मालवीय रोड की दुकानों में छापेमारी की। उन्होंने शारीरिक दूरी का पालन न करने व मास्क न लगाने पर नाराजगी जताई। दो दुकानदारों के विरुद्ध धारा 188 व महामारी अधिनियम धारा 5 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

loksabha election banner

प्रशासन की तरफ कोविड नियमों के उल्लंघन को लेकर सख्त रुख अख्तियार किया जा रहा है। इसके बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं एसडीएम सदर सौरभ सिंह व सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मालवीय रोड की छह बड़ी दुकानों की जांच की, जिसमें कुमार ब्रदर्स व वस्त्रलोक मनमीत एंड संस की दुकान में ग्राहक व कर्मचारी बिना मास्क के मिले। शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा था। पुलिस ने कुमार ब्रदर्स के अभिषेक बरनवाल व वस्त्रलोक मनमीत एंड संस के देवेंद्र सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। एसडीएम सदर सौरभ सिंह ने बताया कि अभियान चलाया जा रहा है। कोविड नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जा रही है। एसएसबी व पुलिस के जवानों ने किया फ्लैग मार्च

आदर्श आचार संहिता का अनुपालन कराने व विधानसभा चुनाव को लेकर एसएसबी जवानों व पुलिस ने शनिवार को उपनगर सहित क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। लोगों से शांति माहौल में मतदान करने की अपील की। थानाध्यक्ष नवीन कुमार चौधरी, एसएसबी के राजकुमार व संदीप राय के नेतृत्व में 44 एसएसबी के जवान व 35 से अधिक पुलिस के लोगों ने खुखुंदू चौराहा से पैदल मार्च किया। इसके बाद वाहन व बाइक से मुसैला, डेहरी, भरथुआ, कंहरिया, मुजुरी, बैदौली, सिसई, नूनखार ,सरयां, करौंदी, परसिया मिश्र, मुंडेरा खुर्द, भरौली, मुंडेरा बुजुर्ग, बैरौना, बालेपुर, मगहरा, महुई श्रीकांत आदि चौराहे पर जाकर निर्भीक होकर मतदान की अपील की गई। थानाध्यक्ष ने कहा कि यदि कोई दबाव या किसी प्रकार का जबरदस्ती करता है तो इसकी सूचना पुलिस तत्काल दें। भिगारी बाजार संवाददाता के अनुसार पुलिस व अ‌र्द्ध सैनिक बल के जवानों ने भिगारी बाजार सहित क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.