Move to Jagran APP

दारोगा को गोली मारने वाला बदमाश जिला बदर

ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक संतोष ¨सह यादव को गोली मारकर घायल करने वाले शातिर बदमाश डीएम उर्फ नरायन ¨सह को जिला बदर कर दिया गया है। जिलाधिकारी की संस्तुति के बाद छह माह के अंदर बदमाश की जिले में इंट्री अपराध मानी जाएगी। डीएम ¨सह के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, धमकी, बलवा के करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 11:36 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 11:36 PM (IST)
दारोगा को गोली मारने वाला बदमाश जिला बदर
दारोगा को गोली मारने वाला बदमाश जिला बदर

देवरिया : ड्यूटी पर तैनात उप निरीक्षक संतोष ¨सह यादव को गोली मारकर घायल करने वाले शातिर बदमाश डीएम उर्फ नरायन ¨सह को जिला बदर कर दिया गया है। जिलाधिकारी की संस्तुति के बाद छह माह के अंदर बदमाश की जिले में इंट्री अपराध मानी जाएगी। डीएम ¨सह के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, धमकी, बलवा के करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची के निर्देश पर बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बरहज एसओ वीरबहादुर ¨सह ने क्षेत्र के बिजौली तिवारी निवासी डीएम ¨सह उर्फ नरायन ¨सह पुत्र उमाशंकर ¨सह को जिला बदर करने की रिपोर्ट एसपी, डीएम को दी थी। शातिर बदमाश के आपराधिक रिकार्ड को देखते हुए जिलाधिकारी ने गुरुवार को उसे जिला बदर कर दिया। लगातार आपराधिक गतिविधियों को संचालित करने वाले शातिर बदमाश पर कुछ दिन पहले गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई थी। इलाके में आए दिन मारपीट, धमकी और जबरन वसूली किए जाने की शिकायत मिल रही थी। कुछ लोगों ने पुलिस अधीक्षक से भी बदमाश के बारे में जानकारी दी थी। जिला बदर की संस्तुति होने के बाद डीएम ¨सह को दूसरे जिले के थाने में रोजना हाजिरी लगानी होगी। इस अवधि में जिले की सीमा में पकड़े जाने पर मुकदमे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.