Move to Jagran APP

UP Crime: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, पुलिस ने सनसनीखेज वारदात का किया राजफाश

विवाह के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना का मंगलवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। भरतकूप क्षेत्र में युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। थाना भरतकूप में 18 फरवरी को 40 वर्षीय रामबाबू पटेल की कमरे के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

By hemraj kashyap Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 28 Feb 2024 08:37 AM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2024 08:37 AM (IST)
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, पुलिस ने सनसनीखेज वारदात का किया राजफाश

जागरण संवाददाता, चित्रकूट। विवाह के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना का मंगलवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। भरतकूप क्षेत्र में युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

loksabha election banner

थाना भरतकूप के फाटापुरवा मजरा रसिन में 18 फरवरी को 40 वर्षीय रामबाबू पटेल की कमरे के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवक के पिता रामशरण पटेल ने अज्ञात पर मुकदमा लिखाया था। इस मामले में पुलिस ने रामबाबू की पत्नी सविता पटेल, उसके प्रेमी जनपद बांदा थाना बदौसा के टिकुरी पुरवा निवासी इलियास खान पुत्र यासीन खान, उसके भाई बरकत और साथी दोबरिया निवासी ललित किशोर को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में मुख्य आरोपित इलियास ने बताया कि वह रामबाबू की पत्नी सविता पटेल से प्रेम करता है। करीब छह माह पहले धोखे से उसने सविता की साथ वाली एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी थी। इसे ग्राम फाटा पुरवा के लोगो ने देखकर रामबाबू को बता दिया था। इसी बात पर रामबाबू से हाथापाई हुई थी।

रामबाबू ने सविता के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। इस पर उसने रामबाबू की हत्या करने का मन बना लिया था। उसने दोस्त फैजल पुत्र अमन्ता निवासी टिकुरी व अपने भाई बरकत अली और अपने दोस्त ललित किशोर पुत्र फूलचंद्र व सविता के साथ मिलकर रामबाबू पटेल को मारने की योजना बनाई। ललित किशोर ने तमंचा व दो कारतूस दिए।

17 फरवरी को सविता अपने मायके में थी। जहां से हम दोनों की फोन से बात हुई तो उसने बताया कि आज रात पति घर पर अकेले हैं। यह बात जानने के बाद वह और फैजल फाटा पुरवा आए। रामबाबू के घर के पीछे से चढ़कर घर में पहुंचे। रामबाबू बरामदे में तखत पर सो रहा था। तमंचे से उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर फायर कर दिया। इसके बाद हम लोग छत के रास्ते कूदकर भाग आए। फैजल और वह तमंचा वापस करने ललित किशोर को गए तो उसने लेने से मना कर दिया। इसके बाद तमंचा को खेत में छिपा दिया। फैजल बाहर चला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.