ट्रैक्टर पलटने से दुकानदार और अज्ञात वाहन की टक्कर से किशोर की मौत

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : अलग-अलग थानाक्षेत्र में हुए हादसे में दो लोगों को मौत हो गई। ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई। वह किराना की दुकान करता था। वहीं अज्ञात वाहन की टक्कर से किशोर की मौत हो गई। जबकि वह डीजे में बजाता था।

सदर कोतवाली के डिलोरा गांव निवासी बद्दुन का 12 वर्षीय बेटा सचिन पढ़ाई के साथ परिवार चलाने के लिए बरात में रोड लाइट उठाने का काम करता था। शुक्रवार देर रात सचिन ठेकेदार राकेश कुमार के साथ रानीपुर भट्ट में रोड लाइट लेकर गया था। बरात दरवाजे में लगने के बाद काम पूरा होने पर सचिन रोड पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार अज्ञात चार पहिया वाहन सीतापुर की ओर से आया और उसको टक्कर मार कर भाग गया। गंभीर हालत में ठेकेदार राकेश ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। चाचा राज बहादुर ने बताया कि सचिन के परिवार की आर्थिक स्थित खराब है। कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह ने कहा कि अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं आई है। चार पहिया वाहन की तलाश जारी है।

अनियंत्रित होकर नहर में पलटा ट्रैक्टर

पहाड़ी थाना के परसौजा निवासी 40 वर्षीय शिवमूरत भोंडी पटेल शुक्रवार को ट्रैक्टर

से किराना का सामान लेने कर्वी आया था। देर शाम लौटते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर रेहुटा नहर में पलट गया। उसे गंभीर चोटें आई। जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उसे प्रयागराज रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में मौत हो गई। वह दो भाइयों में बड़ा था और गांव में किराने की दुकान करता था। उसके अलावा चालक और एक साथी का मामूली चोटें आई हैं।

Edited By: Jagran