Move to Jagran APP

खाने के ल‍िए आवाज लगाता रहा पत‍ि, Instagram पर रील बनाती रही पत्नी, फ‍िर क्‍या हुआ?

महिला ने आरोप लगाया क‍ि इंस्‍टाग्राम पर रील बनाने की वजह से उसके पत‍ि ने उसे पीट द‍िया। मामला थाने पहुंच गया है। मह‍िला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर पर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

By hemraj kashyap Edited By: Vinay Saxena Wed, 12 Jun 2024 10:41 AM (IST)
खाने के ल‍िए आवाज लगाता रहा पत‍ि, Instagram पर रील बनाती रही पत्नी, फ‍िर क्‍या हुआ?
महिला ने आरोप लगाया क‍ि इंस्‍टाग्राम पर रील बनाने की वजह से उसके पत‍ि ने उसे पीट द‍िया।-

संवाद सहयोगी, मानिकपुर (चित्रकूट)। सोशल मीडिया के जमाने में आज हर कोई खुद को मशहूर करने की कोशिश में जुटा है। इस कोशिश में कभी-कभी ऐसा होता है कि पति-पत्नी के रिश्तों में भी खटास आ जाती है। कुछ ऐसा ही मामला यूपी के च‍ित्रकूट ज‍िले से सामने आया है। यहां एक महिला ने आरोप लगाया क‍ि इंस्‍टाग्राम पर रील बनाने की वजह से उसके पत‍ि ने उसे पीट द‍िया। मामला थाने पहुंच गया है। मह‍िला ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

मामला मानिकपुर नगर के शिवनगर मोहल्ले का है। यहां के राजेश कुमार की पत्नी घर में दोपहर को मोबाइल फोन पर वीडियो (रील) बना रही थी। कई बार पति ने खाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन पत्नी ने ध्यान नहीं दिया। इससे नाराज पति ने पत्नी की पिटाई कर दी।

नाराज पत्नी सीधे पहुंची थाने    

इससे नाराज पत्नी सीधे थाने पहुंच गई और अपने ही पति के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर पर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कानपुर में AXIS Bank का एटीएम तोड़कर 10 हजार रुपये की चोरी, CCTV कैमरे पर लगा दिया था टेप

यह भी पढ़ें: देर रात तेज आवाज में गाने बंद कराने गई पुलिस टीम पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडो से पीटा